प्रदेश

मुरैना में 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म, बच्ची गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती,आरोपी गिरफदार 

 देंवेश शर्मा
 मुरैना 24 सितंबर  ;अभी तक ;   जिले के नगर थाना क्षेत्र में बकरी चरा रही एक 9साल की मासूम को अकेला पाकर पड़ोसी गांव के युवक ने दुष्कर्म किया। बालिका की हालत बेहद नाजुक है। घटना सोमवार की शाम नगरा थाना क्षेत्र के कीचौल ग्राम पंचायत के ढोंढ का पुरा गांव की है। आरोपित ने बच्ची का मुंह बंद कर खेत में ले जाकर उससे दुष्कर्म किया और बेसुध हालत में छोड़कर भाग गया।पुलिस ने आज सुबह आरोपी युवक को गिरफदार कर न्यायालय से रिमांड पर लिया है।
पुलिस नगरा ने बताया कि कल बालिका को बुलाने आए स्वजन को वह खेत में बेहोशी की हालत में मिली। आठ  साल की बालिका गांव से बाहर खेत में अपनी बकरियां चरा रही थी।घर वालों ने उसे  ईलाज हेतु पोरसा के  सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है। घटना से पूरे क्षेत्र में आक्रोश है। आरोपित की तलाश नगरा, महुआ, पोरसा थाना क्षेत्र की टीमें कर रही थीं।आज पुलिस ने आराेपी को गिरफ्दार कर लिया है।
 मुरैना पुलिस ने  आज जारी प्रेस नोट में कहा है कि  थाना नगरा क्षेत्रातंर्गत दिनांक 23सितंबर को समय करीबन 18.00 बजे नाबालिग बालिका के साथ बलात्कार की घटना पर से मुरैना पुलिस द्वारा तत्काल घटना के संबंध में विधिसम्मत धाराओं के साथ-साथ पॉस्को एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया गया।पुलिस ने आज यहां बताया कि घटना की गम्भीरता को दृष्टिगत रखते हुये घटना की सूचना प्राप्त होने के तत्काल बाद ही आरोपी की तलाश एवं गिरफ्तारी हेतु पाँच पुलिस टीमें बनाई जाकर आरोपी को दिनांक 24.सितंबर की सुबह 05 बजे गिरफ्तार कर पुलिस अभिरक्षा में लिया जाकर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।पुलिस के अनुसार पीड़िता नाबालिग बालिका वर्तमान में जिला चिकित्सालय मुरैना में आई.सी.यू. में उपचाररत् है, जिसकी स्थिति स्थिर है। पीडिता एवं पीडिता के परिवारजनों से जिला प्रशासन लगातार सम्पर्क बनाए हुये है।पुलिस विज्ञप्ति में. सभी से अनुरोध किया है कि  ऐसे कोई तथ्य वायरल / प्रकाशित न करें, जिससे कि पीड़िता की पहचान उजागर हो।

Related Articles

Back to top button