प्रदेश

महावीर इंटरनेशनल के बच्चों ने राधा-कृष्ण बनकर मनाया जन्माष्टमी का त्यौहार

महावीर अग्रवाल 
मन्दसौर २७ अगस्त ;अभी तक ;   महावीर इंटरनेशनल संस्था द्वारा गौशाला में जन्माष्टमी उत्सव मनाया।  संस्था अध्यक्ष सीए आयुष जैन ने बताया चौधरी परिवार के सहयोग से गौशाला में गोपालक, विश्व के प्रथम मैनेजमेंट गुरु भगवान श्री कृष्ण के जन्म का उत्सव मनाते हुए संस्था द्वारा जन्माष्टमी पर फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता आयोजित की गई जिसमें संस्था के बच्चों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया और श्री कृष्ण और राधा बनकर पधारे।
                           कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में वरिष्ठ पत्रकार जैन सोशल ग्रुप के संयोजक संजय लोढ़ा ने गौशाला के संचालन की जानकारी दी। उन्होंने बताया यह कार्यक्रम बच्चों को रंगीन पोशाकों और सामग्री के माध्यम से कृष्ण और राधा की भावना को अपनाने का अवसर प्रदान करेगा। उन्होंने जन्माष्टमी के त्यौहार पर राधा-कृष्ण के रूप में सजकर पधारे बच्चों की प्रशंसा की और चौधरी परिवार द्वारा ऐसे आयोजन करने पर अनुमोदना की ।
                              यश चौधरी ने बताया बच्चों ने बड़े उत्साह से जश्न मनाया और सभी बच्चों द्वारा गौशाला में गायों को आहार भी कराया गया । यह कार्यक्रम प्रियांशी शुभम चौधरी के जन्मदिवस के अवसर पर कराया गया । संस्था सदस्य द्वारा अतिथि और चौधरी परिवार का माला पहनाकर स्वागत किया गया । इस तरह खुशी, संस्कृति और रचनात्मकता के साथ जन्माष्टमी मनाई ।
स्वागत उद्बोधन जॉन चेयरमैन राकेश जैन ने दिया, आभार सचिव अरुण अग्रवाल ने माना ।
संस्था के बच्चे प्रंश जैन, मनए चौधरी, सानवीं चौधरी, हृदय कोचट्टा, क्रियाश कोचट्टा, देविक मित्तल, रिश्व अग्रवाल, मोक्षा चौधरी, सावीं चौधरी, शौर्य होटवानी ने प्रतियोगिता में भाग लिया ।
इस अवसर पर श्री शिवसिंह चौधरी, नरेंद्र चौधरी, संजय चौधरी, राकेश चौधरी, शुभम चौधरी, विशाल चौधरी, कमलेश पाटनी, संस्था के पूर्व अध्यक्ष, पदाधिकारीगण और सदस्यगण उपस्थित थे।
यह जानकारी प्रोजेक्ट चेयरपर्सन हीना रवि भंडारी और सृष्टि यश व्यास ने दी।

Related Articles

Back to top button