प्रदेश

जिले के दलौदा, नारायणगढ़ व गरोठ में भी होगी महावीर इंटरनेशनल संस्था की स्थापना

महावीर अग्रवाल 

मन्दसौर २० मई ;अभी तक;  महावीर इंटरनेशनल के रतलाम-नीमच जोन की मीटिंग मंदसौर में होटल शरणम में आयोजित हुई जिसमें महावीर इंटरनेशनल के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष, अंतर्राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और रीजनल सेक्रेटरी मीटिंग में सम्मिलित हुए।
                                     कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष सीए अनिल जैन, अंतर्राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक भंडारी, रीजनल सेक्रेटरी राजेंद्र हिंगड़, जोन अध्यक्ष राकेश जैन, जॉन सेक्रेटरी राजेंद्र नाहर, जॉन कोषाध्यक्ष संजय चौधरी मंचासीन थे।
                               मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष सीए अनिल जैन ने संस्था के आगामी 50 वर्षों का विजन प्रस्तुत किया और 7 जुलाई को होने जा रहे गोल्डन जुबली समारोह के बारे में जानकारी प्रदान की। उन्होंने महावीर इंटरनेशनल के राष्ट्रीय स्तर प्रोजेक्ट्स का भी विवरण दिया।
                                    स्वागत उद्बोधन देते हुए रतलाम नीमच जॉन के अध्यक्ष राकेश जैन ने महावीर इंटरनेशनल अपेक्स की गतिविधियों से अवगत कराया। श्री जैन ने जॉन के अंदर आगामी माह में महावीर इंटरनेशनल संस्था के तीन केंद्र दलौदा, नारायणगढ़ व गरोठ में खोलने की भी घोषणा की।
मंदसौर केंद्र के अध्यक्ष सीए आयुष जैन ने मंदसौर केंद्र की गतिविधियों से सभी पदाधिकारी को अवगत कराया। अंतर्राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक भंडारी ने रीजन की गतिविधियों से सभी सदस्यों को परिचित कराया।
कार्यक्रम का शुभारंभ भगवान महावीर स्वामी की तस्वीर पर माला अर्पण कर एवं मेरी भावना प्रार्थना के साथ हुआ। अतिथि परिचय सीए प्रजवी जैन ने दिया। मंदसौर केंद्र के सदस्यों ने सभी पदाधिकारी का स्वागत किया। मीटिंग में उपस्थित दलोदा केंद्र के प्रतिनिधि सदस्यों का स्वागत और अभिनंदन किया गया।
महावीर इंटरनेशनल का राष्ट्रीय स्तर प्रोजेक्ट कपड़े की थैली मेरी सहेली पोस्टर का विमोचन कर सांकेतिक रूप से आज प्रोजेक्ट की शुरुआत की गई। मीटिंग समापन के बाद वात्सल्यधाम में वृद्धजनों को फल फ्रूट वितरण किये गये।
इस अवसर पर यूथ डायरेक्टर राकेश चौधरी, पूर्व अध्यक्ष गुणवानसिंह कोठारी, लोकेंद्र जैन, सुनील मित्तल, महावीर इंटरनेशनल के वीर और वीरा सदस्य उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन सीए आयुष जैन ने किया व आभार अरुण अग्रवाल ने माना।

Related Articles

Back to top button