प्रदेश

पति से प्रताड़ित महिला चार बच्चों के साथ कूदी, कुए में गांव वालों ने महिला को तो बचा लिया लेकिन चारो बच्चों को नही बचा सके

महावीर अग्रवाल
मंदसौर १४ जुलाई ;अभी तक;  यहां से कोई 100 किमी दूर गरोठ उपखण्ड के ग्राम पीपलखेड़ा में पति से प्रताड़ित सुगनाबाई पति रोडुसिंह 40 निवासी पिपलखेड़ी ने अपने चार बच्चों के साथ कुए में कूद गई।लोगो ने कुए में कूदते देख लिया और महिला को बचाने में तो वे सफल रहे लेकिन चार बच्चों को नही बचा सके।
                                   गरोठ की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हेमलता कुरील ने बताया कि महिला सुगनाबाई का पति शादी के कुछ दिन बाद से ही मारपीट करता था। घर के पालन पोषण के लिए पैसे भी नही देता था। इसका पति बाहर कम्बल बेचने जाता था। महिला का ससुर भी कम्बल बेचने जाता था।इसकी सास दिमाग से थोड़ी कमजोर है। सुगनाबाई पति से प्रताड़ित होने पर जब परिवार में शिकायत करती थी तो घर वाले इसे समझा देते थे।
                         उन्होंने बताया कि कल रात में म भी मारपीट के डर से सुगनाबाई पास के सरकारी स्कूल में रुकी रही कि घर जाऊंगी तो पति मारपीट करेगा।सुबह थोड़ी दूर स्थित कुए में अपने चार बच्चों अरविंद 11,अनुषा 9 , बिट्टू 6 व कार्तिक 3 वर्ष के साथ कुए में छलांग लगा दी। दूर से गांव वालों ने देख लिया तो उन्होंने दौड़ कर महिला को तो बचा लिया लेकिन चारो बच्चों को नही बचा सके। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुरील ने बताया कि चारो बच्चों का पोस्टमार्टम हो रहा है इसके बाद प्रकरण दर्ज किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button