प्रदेश

गणना कर्मियों एवं गणना अभिकर्ताओं के प्रवेश के लिए गेट निर्धारित

 आशुतोष पुरोहित
खरगोन 28 मई ;अभी तक;   लोकसभा चुनाव-2024 के अंतर्गत मतदाताओं द्वारा डाले गये मतों की गणना 04 जून को पीजी कॉलेज खरगोन में की जाएगी। 04 जून को मतगणना के दिन मतगणना स्थल पीजी कॉलेज में प्रवेश के लिए मतगतणना कर्मियों एवं प्रत्याशियों के गणना अभिकर्ताओं के लिए अलग-अलग गेट निर्धारित किए गए हैं।
पीजी कॉलेज खरगोन के ग्राउंड फ्लोर स्थित एक कक्ष में विधानसभा क्षेत्र बड़वाह की मतगणना की जाएगी। शेष पांच विधानसभा क्षेत्र भीकनगांव, कसरावद, महेश्वर, खरगोन और भगवानपुरा की मतगणना कॉलेज के प्रथम तल स्थित अलग-अलग कक्षों में की जाएगी। मतगणना के दिन मतगणना कर्मी एवं प्रत्याशियों के गणना अभिकर्ताओं के प्रवेश के लिए अलग-अलग व्यवस्था की गई है। मतगणना कार्य के लिए नियुक्त मतगणना कर्मी उत्कृष्ट विद्यालय से होते हुए पीजी कॉलेज में पीछे के ग्राउंड से मतगणना कक्ष में प्रवेश करेंगे।
प्रत्याशियों के गणना अभिकर्ताओं की पार्किंग व्यवस्था कृषि उपज मण्डी खरगोन में की गई है। पीजी कॉलेज के गेट नंबर 01 से विधानसभा क्षेत्र महेश्वर, कसरावद एवं भीकनगांव के गणना अभिकर्ता प्रवेश करेंगे। जबकि पीजी कॉलेज के गेट नंबर 02 से विधानसभा क्षेत्र बड़वाह, खरगोन एवं भगवानपुरा के गणना अभिकर्ता तथा डाकमत पत्र के गणना अभिकर्ता एवं मीडिया के प्रवेश की व्यवस्था रहेगी। मीडिया प्रतिनिधियों के लिए पीजी कॉलेज के ऑडिटोरियम हॉल में मीडिया सेंटर बनाया गया है। मीडिया प्रतिनिधि पीजी कॉलेज के गेट नंबर 02 से मीडिया सेंटर में प्रवेश कर सकेंगे।

Related Articles

Back to top button