प्रदेश

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने परिवार सहित ओंकारेश्वर में आज भक्तिभाव से ज्योतिर्लिंग की पूजा अर्चना की

मयंक शर्मा
खंडवा ११ अगस्त ;अभी तक ;   रविवार को  सीएम मोहन यादव का परिवार ने जिले के नम्रदा तट के  प्रसिद्ध ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर पहुंचा। यहां सीएम की धर्मपत्नी सीमा यादव ने भक्तिभाव से ज्योतिर्लिंग की पूजा अर्चना की। मंदिर समिति ने सीएम के परिवार का स्वागत किया और ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर के बारे विस्तार से बताया।
                      सावन के महीने में सीएम मोहन यादव की पत्नी अपने बेटे, बेटी और दामाद के साथ खंडवा के ओंकारेश्वर मंदिर पहुंचीं। सीएम की बेटी ने ज्योतिर्लिंग का जलाभिषेक किया।सावन के चैथे सोमवार से एक दिन पहले सीएम डॉ. मोहन यादव के परिवार ने ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग की पूजा अर्चना की।
                      ओंकारेश्वर मंदिर ट्रस्ट के ट्रस्टी व खंडवा एसडीएम जंग बहादुर सिंह ने आगे बताया  कि परिजनों ने  गर्भगृह में ज्योतिर्लिंग की पूजा अर्चना की।  पूजा के दौरान सीएम की धर्मपत्नी ज्योतिर्लिंग की भक्ति में रमीं दिखाई दीं।  पूजा अर्चना के बाद मुख्यमंत्री के परिजन कुछ देर तक ओंकारेश्वर मंदिर परिसर में भी बैठे। इस दौरान पुजारी लंकेश्वर दीक्षित ने उन्हें ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग और मंदिर की विशेषताओं से अवगत कराया।
                 ओंकारेश्वर मंदिर के मैनेजर आशीष दीक्षित ने बताया कि मंदिर ट्रस्ट ने सीएम की धर्मपत्नी सीमा यादव और उनके परिजनों को सम्मानित किया।

 


Related Articles

Back to top button