प्रदेश

मजदूरों से भरी पिकअप 60 फीट गहरी खाई में गिरने से बच्चे सहित 3 की मौत 

अरुण त्रिपाठी
 रतलाम ,07 सितम्बर ;अभी तक ;   शनिवार को जिले के आदिवासी अंचल रावटी में मजदूरों से भरी पिकअप करीब 60 फीट गहरी खाई में गिरने से 12 साल के बच्चे सहित तीन लोगों की मौत हो गई। अन्य 20 लोग घायल हो गए, इनमें 5 की हालत गंभीर बताई गईं है। पिकअप के गिरने का कारण ब्रेक फेल होना बताया गया है।
 रावटी थाना प्रभारी जयप्रकाश चौहान ने बताया कि जिला मुख्यालय रतलाम से करीब 35 किलोमीटर दूर रावटी-धोलावाड़ के बीच यह हादसा हुआ। इसमें लीला बाई पति गौतम उम्र 40 वर्ष ,नानीबाई पति बिजली मीठा उम्र 47 वर्ष निवासी जुनवानिया और अजय पिता सुखराम खराड़ी उम्र 15 वर्ष निवासी हल्दूपाड़ा की मौत हो गई | घायलों को रतलाम मेडिकल अस्पताल भेजा गया।
पिकअप में सवार सभी मजदूर रावटी के खेड़ी खुर्द ग्राम पंचायत के रहने वाले हैं और फसल कटाई के लिए रतलाम जा रहे थे। खेड़ीकला गांव और धोलावाड़ डैम के पास घाट चढ़ते समय गाड़ी के ब्रेक फेल होने पर गाड़ी रिवर्स होकर खाई में गिर गई।हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एम्बुलेंस से घायलों को रावटी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र एवं रतलाम मेडिकल अस्पताल भेजा गया। एसडीएम और तहसीलदार भी मौके पर पहुँच गए थे |

Related Articles

Back to top button