प्रदेश

फावड़ा मारकर की पिता की हत्या

मयंक शर्मा

खंडवा १७ जुलाई ;अभी तक;   मामूली विवाद के हिंसक हो जाने पर कलयुगी बेटे ने फावडा मारकर में पिता की हत्या कर दी।  पिता पर हमले के बाद फरार हो गया था, जिसके बाद से पुलिस उसकी तलाश कर आरेापीे बेटे को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। घटना दो दिन पहले की है।

पिता पु.त्र में नल कनेक्शन के लिए गड्ढा ज्रगह को लेकर  विवाद हुआ था। इससे गुस्साए बेटे ने गड्ढा खोदने के लिए रखे फावड़े से पिता की पीठ पर हमला कर दिया। फिर मौके से फरार हो गया। हमले में गंभीर रूप से घायल पिता की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। मामला  जिले के जावर थाना क्षेत्र के ग्राम सरई की है।

जावर थाना प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली कि मृतक मोतीसिंह के साथ मारपीट की गम्भीर घटना हुई है। पुलिस पडताल मंें पता चला कि  रविवार को मृतक मोतीसिंह अपने लडके भीमा उर्फ भीमसिंह के साथ घर के सामने नल कनेक्शन के लिए गड्ढा खोद रहा था। इस बीच उसके बेटे भीमा और उसका गड्ढा खोदने की जगह के चयन लेकर झगड़ा हो गया।

एसपी मनोज राय ने बताया कि ्रग्राम में रहने वाले मोतीसिंह पिता प्रेम सिंह को अज्ञात कारणों से मौत होने पर रविवार को खंडवा जिला अस्पताल लाया गया था। जहां, डॉक्टरों ने उनका पोस्टमार्टम कराया। मृतक मोतीसिंह के साथ मारपीट की गम्भीर घटना हुई है। मृतक के बेटे भीमा  ने विवाद होने पर पिता मोतीसिंह के साथ गाली गलौज की, लेकिन विवाद बढ़ने पर उसने गड्ढा करने के लिए रखा फावडा उठाकर पिता की पीठ में मार दिया।
जावर पुलिस ने आरोपी भीम सिंह उर्फ भीमा निवासी ग्राम सरई थाना जावर के खिलाफ ं केस दर्ज किया है।

Related Articles

Back to top button