प्रदेश

नए बस स्टेशन से दो संदिग्ध व्यक्तियों को खंडवा पुलिस ने गिरफ्तार किया

मयंक शर्मा

खंडवा १३ जुलाई ;अभी तक;  स्थाानीय पदम नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत नए बस स्टेशन से दो संदिग्ध व्यक्तियों को खंडवा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद हुआ है।पकड़े गए आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है। एसपी अरविंद तोमर ने बताया कि विगत एक माह में खंडवा पुलिस ने नशे के व्यापार पर कार्रवाई करते हुए कई केस दर्ज किए हैं, जिनमें लाखों रुपये की चरस बरामद की गई है। दन्होने कहा कि आरोपियो के  अनुसार,  चरस नेपाल के रास्ते बिहार आती है और खंडवा के रास्ते इंदौर में तस्करी की जाती है।
सीएसपी अरविन्द तोमर ने आगे बताया कि दोनों युवक बिहार के मोतिहारी के निवासी हैं, जिनके पास से 2 किलो 700 ग्राम चरस और लगभग 87,000 रुपये नगद बरामद हुए हैं। पकड़ी गई चरस की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 15 लाख रुपये है।पकडे गये आरोपियों ने कहा कि वे चरस बिहार से लाकर खंडवा के रास्ते इंदौर ले जाई जा रहे थे। उन्होने  यह भी बताया कि  चरस नेपाल के रास्ते बिहार से आती है और खंडवा के रास्ते इंदौर में खपाई जाती है। सीएसपी ने कहा कि आरोपियों ने अपने नाम अताऊर रहमान और उपेन्द्र मुकियाबी बताये है। दोनों मोतिहारी, बिहार के निवासी हैं। अताऊर रहमान के पास से 950 ग्राम चरस और नगदी रुपये, जबकि उपेन्द्र मुकियाबी के पास से 1 किलो 800 ग्राम चरस और 84,500 रुपये नगद बरामद किए गए। दोनों आरोपियों ने बताया कि वे यह चरस इंदौर के मल्हारगंज निवासी अब्दुल रउफ को देने जा रहे थे। आरोपियों पर धारा 8, 21 एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

सीएसपी ने बताया कि पिछले  माह में नगर के कोतवाली थाना क्षेत्र में पकड़े गए आरोपियों से 3 किलो चरस बरामद की गई थी, जिसकी कीमत 20 लाख रुपये थी। इसके बाद खंडवा के मोघट थाना क्षेत्र में 30 लाख रुपये की चरस बरामद की गई थी। अब फिर शनिवार को  पकड़ी गई है।
सिटी एसपी अरविंद तोमर ने बताया कि पदम नगर थाने को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि नया बस स्टैंड पर दो व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में हैं और उनके पास मादक पदार्थ हो सकते हैं। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों संदिग्धों की तलाशी ली और उनके पास से 2 किलो 750 ग्राम चरस और नगद बरामद किया।

Related Articles

Back to top button