प्रदेश

प्राण घातक हमला करने वाले के खिलाफ कार्यवाही करने पुलिस अधीक्षक से लगाई न्याय की गुहार

दीपक शर्मा

पन्ना एक अगस्त ;अभी तक; जिले के सलेहा थाना अन्तर्गत बछरवारा निवा रमेश प्रसाद उपाध्याय ने पुलिस अधीक्षक के नाम आवेदन देते हुए गाली गलोच करने तथा कुल्हाडी लेकर मारने का प्रयास करने वाले आरोपी अभीषेक मिश्रा के खिलाफ कार्यवाही करने पुलिस अधीक्षक को आवेदन दिया है।

दिये गये आवेदन मे उल्लेख किया गया कि 28 जुलाई को वह अपने मकान से खेत की ओर जा रहा था। उसी दौरान आरोपी द्वारा गाली गलौच करते हुए कहा कि यह रास्ता अब बंद हो गई है तुम यहां से नही जाओंगें। तो फरियादी ने कहा कि यह सार्वजनिक रास्ता है, इसे क्यो बंद कर रहें हों, आवेदक ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी द्वारा ग्राम पंचायत के माध्यम से सार्वजनिक रास्ते मे मुरूम डलवाई गई थी जो उसने अपने मकान मे डाल ली तथा रास्ते की पुलिया को जाम कर दिया है, जिससे आवा गमन मे भारी परेशानी हो रही है।

आवेदक ने यह भी बताया कि उक्त मामले की शिकायत 29 जुलाई 2024 को थाना सलेहा एवं 30 जुलाई को एसडीओपी कार्यलय गुनौर मे भी की गई थी। लेकिन संबंधित के खिलाफ कार्यवाही न होने के कारण उसके द्वारा फिर से धमकी दी गई है। फरियादी ने आरोपी के खिलाफ जिले के लोक प्रिय पुलिस अधीक्षक से कार्यवाही करने की मांग की है।

Related Articles

Back to top button