प्रदेश

छिदंवाडा कोतवाली में पदस्थ उप निरीक्षक जितेंद्र यादव 50 हजार की रिश्वत लेते गिफ्तार

महेश चांडक

छिंदंवाडा २९ अगस्त ;अभी तक ;  कोतवाली में पदस्थ उप निरीक्षक जितेंद्र यादव 50 हजार की रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त पुलिस जबलपुर ने गिरफ्तार किया है। जितेंद्र यादव ने शिकायतकर्ता से 25000 घर बुलाकर पहले ही ले चुका था।

जबलपुर लोकायुक्त डीएसपी दिलीप झरबड़े ने बताया की कोतवाली में पदस्थ उप निरीक्षक जितेंद्र यादव ने केस खत्म करने के नाम पर 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते लोकायुक्त की टीम ने चंदनगांव की एक दुकान पर रंगे हाथ पकड़ा है सब इंस्पेक्टर जितेंद्र यादव के पास से नगद जप्त कर भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है ।

लोकायुक्त डीएसपी ने बताया की आवेदक दुर्गेश सोनी को 22 अगस्त की रात को पुलिस ने उठाया था। दूसरे दिन शिकायतकर्ता पर झूठे आरोप लगाकर 24 अगस्त को थाने के बाहर एक लाख की मांग की गई। सब इंस्पेक्टर जितेंद्र यादव ने 1 लाख की मांग की गई। सब इंस्पेक्टर जितेंद्र यादव ने 1 लाख की मांग की थी।इस बात से परेशान आवेदक ने जबलपुर लोकायुक्त में लिखित शिकायत की थी। लोकायुक्त के मामले में जांच करते हुए सब इंस्पेक्टर को रंगों हाथ रिश्वत लेते हुए दबोच लिया है रिश्वत में लिए गए नोट के बाद सब इस्पेक्टर के हाथ धुलाए गए।जिसमें पानी का रंग गुलाबी हो गया ।

Related Articles

Back to top button