प्रदेश

साथ चलने से इंकार करने पर प्रेमी ने प्रेमिका की रेजर ब्लेड से गला काटकर हत्या की

आनंद ताम्रकार

बालाघाट ३ जुलाई ;अभी तक; प्रेमिका के साथ शादी करने का वादा करके बात करके उसे अपने साथ चलने के लिये बाध्य करने पर प्रेमिका द्वारा मना कर देने से क्षुब्ध होकर प्रेमी ने प्रेमिका की रेजर ब्लेड से गला काटकर हत्या कर दी और भाग निकला।

यह वारदात जिले के बैहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेरपार ग्राम में घटित हुई जहां 27 जून की रात्रि में 18 वर्षीय संध्या उइके खाना खाने के बाद अपने घर के सामने टहलते हुये मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी कि इसी बीच किसी अज्ञात व्यक्ति ने संध्या के गले में किसी धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी। परिजनों के द्वारा पुलिस थाने में शिकायत किये जाने पर पुलिस सक्रिय हुई और इस हत्याकांड के हत्यारे की तलाश में लग गई। सुराग लगने पर इस हत्याकांड के हत्यारे अभय मर्सकोले पिता गिरीश मर्सकोले उम्र 21 वर्ष निवासी कंजई थाना लालबर्रा को गिरफ्तार किया।

आरोपी ने संध्या उइके की सेविंग ब्लेड से हत्या करना स्वीकार किया उसने पुलिस को बताया की वह युवती को बहुत चाहता था उससे प्रेम करता था तथा उसे अपने साथ अन्यत्र ले जा कर उससे शादी करना चाहता था लेकिन संध्या द्वारा मना कर दिये जाने पर उसने अवेश में आकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया। मृतिका संध्या पिता शिव शंकर उइके उम्र 18 वर्ष ग्राम पोंडी उकवा की निवासी है जो बालाघाट में बीएससी नर्सिंग प्रथम वर्ष की छात्रा थी।

Related Articles

Back to top button