प्रदेश

पान मसाला व्यापारी के साथ लूट, बाइक सवार 3 लुटेरों ने मारी टक्कर, गिरते ही साढ़े आठ लाख रुपये लेकर हुए फरार

देवेश शर्मा
मुरैना 6 सितंबर ;अभी तक ;  मुरैना शहर में पान मसाला व्यापारी से साढ़े आठ लाख की लूट का वीडियो सामने आया है। राजश्री पान मसाला व्यापारी राजेंद्र प्रसाद मित्तल दुकान से बैंक में रुपए जमा करने जा रहा था। इसी दौरान मुरैना शहर की माधौपुरा पुलिया के पास नाला नंबर एक पर तीन बदमाश बाइक से आए और उन्होंने स्कूटर में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही व्यापारी स्कूटर समेत गिर गया। व्यापारी के गिरने के बाद एक बदमाश, व्यापारी के साढ़े आठ लाख रुपए से भरा बैग लूट कर वापस बाइक पर बैठता है। उसके बाद तीनों लुटेरे वहां से फरार हो गए। घटना शुक्रवार दोपहर की है।
                                       थाना प्रभारी आलोक परिहार ने बताया कि  सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के माधोपुरा की पुलिया के पास का है। यहां राजश्री पान मसाला के सब डीलर राजेंद्र प्रसाद मित्तल ने शिकायत दर्ज कराई है कि वे स्कूटर से रुपए लेकर बैंक में जमा करने जा रहे थे। बीच रास्ते में गोपाल गार्डन के पास बाइक से तीन नकाबपोश बदमास आए, उन्होंने उनका पीछा किया। बदमाशों ने बाइक से स्कूटर कं टक्कर मारी, जिस कारण व्यापारी का स्कूटर झाड़ियां में गिर गया। बाइक सवार तीन बदमाशों में से एक बदमा नीचे उतरा और उसने साढ़े आठ लाख रुपए से भरा उठाया वहां से भाग गए। उन्होंने कहा कि घटना का वीडियो प्राप्त हुआ है,जांच कर रहे हैं।
                                   उल्लेखनीय है कि घटना पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, लेकिन जब तक आरोपी शहर से फरार हो चुके थे। कैमरे में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बदमाशों ने किस प्रकार से व्यापारी के स्कूटर में टक्कर मारी पर जब तक वह संभाल पाता, उसका नोटों से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

 

Related Articles

Back to top button