प्रदेश

तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैवलर में मारी टक्करः ट्रैवलर चालक की मौके पर मौत,  दर्जन भर सवारियां घायल

देवेश शर्मा
मुरैना 2 सितंबर ;अभी तक ;  मुरैना के नजदीक हाइवे स्थित छौंदा टोल नाके के पास एक ट्रैवलर गाड़ी में पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इस दुर्घटनामें ट्रैवलर गाड़ी के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई तथा उसमें मौजूद लगभग  दर्जन लोग घायल हो गए। घटना देर रात की है।
बता दें कि, ओरछा से राम राजा के दर्शन कर वापस मुरैना आ रहे शहर के व्यापारियों के परिवारों से भरी सड़क किनारे खड़ी ट्रेवलर गाड़ी में तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे ट्रेवलर हाईवे से उतर खंती में लटक गई। सिविल लाइंस पुलिस ने बताया कि हादसे में  खड़ी ट्रेवलर की डिग्गी को ठीक कर रहे चालक की मौत हो गई। वाहन में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया।
घायल प्रकाश सी ए के मुताबिक शहर के व्यापारी नवल अग्रवाल, प्रकाश अग्रवाल, विनोद बंसल, विनोद अग्रवाल, मनोज बंसल, सुनील वर्मा अपने परिवारों के साथ ट्रेवलर वाहन से रविवार की छुट्टी होने पर ओरछा दर्गन करने गए हुए थे, जहां से शाम को वापस मुरैना आ रहे थे। ट्रेवलर की डिग्गी से आवाज आने के कारण ड्राइवर ने छौंदा टोल प्लाजा से 400 मीटर पहले ट्रेवलर को रोक दिया और उसको बन्द करने के लिए चालक राजू पुत्र मिथलाल झा उम्र 50 साल डिग्गी को ठीक करने लगा। इसी बीच एक ट्रक MP-07 GB 0120 तेजी से आया और पीछे से टक्कर मारी। जिससे चालक राज की मौके पर ही मौत हो गई और ट्रेवलर में सवार हम आधा दर्जन लोग घायल हो गए। दुघर्टना में  ट्रेवलर खंती में लटक गई और ट्रक सड़क पर पलट गया। पुलिस ने दुघर्टना कारित करने वाले ट्रक को चालक सहित पकड़ लिया है। पुलिस ने बताया कि
हादसे में नवल अग्रवाल, वैष्णवी पत्नी नवल, उन्नत पुत्र नवल, मन्नत पुत्री नवल, विनोद बंसल, मंजू पत्नी विनोद बंसल, मनोज बंसल, अंजू पत्नी मनोज बंसल, सुनील वर्मा, रिंकी पत्नी सुनील वर्मा गंभीर रूप से घायल हुए। वहीं सीए प्रकाश अग्रवाल, उनके बच्चे गोपाल व मान्या को भी मामूली चोटें आईं हैं। गंभीर घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहाँ सभी को भर्ती करा दिया है,सभी खतरे से बाहर हैं।

 


Related Articles

Back to top button