प्रदेश

भाजपा अध्यक्ष बीडी शर्मा द्वारा लोकसभा में राहुल गांधी के नाम पर झूट बोला गयाः-अनिल तिवारी

दीपक शर्मा

पन्ना ४ अगस्त ;अभी तक; कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव अनिल तिवारी ने क्षेत्रीय सांसद वीडी शर्मा को आडे हाथो लेते हुए जमकर आरोप लगाये है।

श्री तिवारी ने दिये गये अपन बयान में कहा कि भाजपा सांसद व्हीडी शर्मा सिर्फ झूठी वाहवाही लूटने के लिए क्षेत्र मे आते है। तथा फोटो शेसन करके क्षेत्र की जनता को गुमराह करते हुए वापिस चले जाते है। इनके द्वारा विगत पांच वर्ष में एक भी कार्य संसदीय कार्य ऐसा नही कराया गया जो क्षेत्र के लोगो के लिए एक उपलब्धी के तौर पर हों। लोकसभा मे भी क्षेत्र की समस्याओं को न उठाकर अपने आप को बड़ा नेता साबित करने के लिए राहुल गांधी पर झूठे आरोप लगाकर सुर्खिया बटोरने का काम कर रहें है। जबकी इनके द्वारा जो जानकारी लोकसभा में दी गई, वह झूठी निकली, .

श्री तिवारी ने बतया कि इनके द्वारा टीकमगढ जिले की खरगापुर विधानसभा क्षेत्र ग्राम टपरियन में राहुल गांधी 2008 में जिस घर में रूके थे बहा नरेंद्र मोदी सरकार ने मकान बनवाया जबकि हक़ीक़त ये है कि आज तक भाजपा सरकार ने उस परिवार को प्रधानमंत्री आवास नहीं दिया है। जिसकी पुष्टी क्षेत्रीय विधायक श्रीमती चंदा सुरेंद्र सिंह गौर ने जा कर करते हुए उक्त परिवार को नगद 1 लाख रुपए आवास के लिए देने की घोषणा की साथ ही मोहल्ले में सामुदायिक भवन एवं नाली निर्माण कार्य कराने की भी घोषणा की है।

अनिल तिवारी ने आंगे कहा कि खजुराहो संसदीय क्षेत्र में एक भी मेडिकल कालेज नहीं है। जबकी वर्तमान समय में इस पूरे क्षेत्र की स्वास्थ व्यवस्थाए बहुत ही खराब है। जबकी इनके द्वारा कटनी एवं पन्ना में मेडिकल कालेज जल्द प्रारंभ कराने की बात कही गई थी। इस प्रकार सासंद द्वारा सिर्फ कोरी ब्यान बाजी की जाती है।

Related Articles

Back to top button