प्रदेश

श्री सिद्धेश्वर महादेव मंदिर पर हुआ 56 भोग और महाआरती का आयोजन, सम्मिलित हुए विधायक विपिन जैन

महावीर अग्रवाल

मंदसौर १३ अगस्त ;अभी तक ;   सावन के चतुर्थ सोमवार को प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी नरसिंहपुरा सत्यनारायण कॉलोनी स्थित श्री सिद्धेश्वर महादेव मंदिर पर 56 भोग और महाआरती का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विशेष अतिथि के रूप में क्षेत्रिय विधायक विपिन जैन सम्मलित हुए। मंदिर समिति के सदस्यों ने श्री जैन का दुप्ट्टा और माला पहनाकर स्वागत किया।

सोमवार 12 अगस्त को शिव भक्तों की आस्था के केंद्र श्री सिद्धेश्वर महादेव मंदिर पर पूजा अर्चना  महाआरती और प्रसादी का कार्यक्रम संपन्न हुआ है। विधायक विपिन जैन महादेव जी की पूजा अर्चना की जिसके पश्चात सामूहिक महाआरती का आयोजन हुआ।

इस अवसर पर विधायक विपिन जैन ने कहा कि आपके आशीर्वाद से विधायक बनने के बाद पहली बार इस क्षेत्र में आना हुआ है आपने जो मुझे आशीर्वाद दिया है उसके लिए धन्यवाद मैं आपके लिए सदा खडा हूं आप कुछ भी काम हो कभी भी मेरे कार्यालय आ सकते है मुझे फोन लगा सकते है मैं आप सभी के लिए सदैव तैयार हूं आपने मुझे यहां बुलाया उसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद मंदिर के लिए भी कुछ करना हो उसके लिए भी आप मुझे बतायें। इस पर रहवासियों द्वारा टीन शेड की मांग की गई जिसे विधायक जी ने तत्काल हां करते हुए मंदिर में टीन शेड बनवाने के लिए राशि स्वीक़ृत करने का कहा। जिस पर सभी उपस्थित जनों ने तालियां बजाते हुए विधायक श्री जैन का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर विधायक श्री जैन ने बच्चों के साथ फोटो भी खिंचवायें। इस अवसर पर बडी संख्या में रहवासी उपस्थित थे।  अंत में मंदिर समिति ने साबुदाने की खिचडी का वितरण किया और सभी का आभार माना।

Related Articles

Back to top button