प्रदेश

पीजी कॉलेज में संपन्न हुआ वृक्षारोपण कार्यक्रम

महावीर अग्रवाल
मन्दसौर ७ अगस्त ;अभी तक ;   प्रधानमंत्री कॉलेज ऑफ़ एक्सीलेंस (शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय), मंदसौर के इको क्लब वनस्पति शास्त्र विभाग द्वारा दिनांक 7 अगस्त 2024 को विभाग के वानस्पतिक उद्यान में वृक्षारोपण कार्यक्रम रखा गया।
                              महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. डी.सी. गुप्ता ने बताया कि मुख्य अतिथि के रूप में शासकीय महाविद्यालय, जावरा के बॉटनी के रिटायर्ड प्रोफेसर डॉ. एस.सी. मेहता एवं शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, खरगोन के डाॅ. सी.एल. निगवाल उपस्थित रहे। महाविद्यालय की इको क्लब प्रभारी एवं एवं कार्यक्रम की संयोजन वनस्पति विज्ञान विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ. प्रेरणा मित्रा ने इस अवसर पर बताया कि महाविद्यालय का स्टाॅफ एवं विद्यार्थीगण इको क्लब के अंतर्गत महाविद्यालयीन परिसर में अधिक से अधिक वृक्षारोपण करने के निरंतर प्रयास करते रहे हैं। इस अवसर पर आमंत्रित अतिथियों ने वृक्षारोपण अभियान को एक जन-अभियान के रूप में अंगीकृत करने को रेखांकित किया।
वृक्षारोपण कार्यक्रम में महाविद्यालय स्टाॅफ के प्रो. संतोष कुमार शर्मा, प्रो. व्ही सुधाकर राव, प्रो. उजमा चौधरी, प्रो. सुनील शर्मा एवं विद्यार्थीगण उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button