प्रदेश

पुलिस ने पकड़े 6 हथियार तस्कर, 18 हथियार 17 कारतूस जप्त

देवेश शर्मा
मुरैना 13 अगस्त ;अभी तक;  जिले की स्टेशन रोड थाना पुलिस ने 6 हथियार तस्कारो को गिरफ्तार किया है। इनके  कब्जे से बड़ी मात्रा में हथियारों का जखीरा बरामद किया है। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 18 अवैध हथियार जिनमें पिस्टल व कट्टे मुख्य रूप से शामिल है तथा 17 राउंड जिंदा कारतूस बरामद किये है।
एडिशनल एसपी अरविंद ठाकुर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी देते हुए बताया कि, विगत दिनों 8 अगस्त को स्टेशन रोड थाना पुलिस को खबर मिली कि जेवरा खेड़ा में तीन बदमाश हथियारों की तस्करी करने जा रहे हैं। पुलिस ने घेराबंदी करके जेवरा खेड़ा मोड़ पर बदमाशों को पकड़ लिया। बदमाश एक स्कूटी पर सवार थे जब स्कूटी की तलाशी ली गई तो उसमें से हथियार मिले। पुलिस ने तीनों बदमाशों को राउंडअप कर लिया। उन्होनें बताया कि अंबाह बाईपास पर होटल के पास पकड़ी स्विफ्ट कार कोतवाली थाना पुलिस ने अंबाह बाईपास रोड पर मौजूद यादव ढाबे के पास एक स्विफ्ट कार जिसका नंबर DL 13 CA 5877 को पकड़ा तो उसमें बड़ी संख्या में हथियार बरामद हुए। कार में 3 लोग सवार थे पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।
यह हथियार बरामद
पुलिस 315 बोर के 13 कट्टे और 13 जिंदा राउंड बरामद किए हैं। इसके साथ ही 32 बोर की दो पिस्टल जिंदा राउंड सहित दो अधिया 315 बोर की तथा एक कट्ठा 12 बोर का जिंदा कारतूस के साथ बरामद किया है।
एडिशनल एसपी अरविंद ठाकुर ने बताया कि यह लोग जिन लोगों को हथियारों की सप्लाई देने जा रहे थे, उनकी अब पड़ताल की जा रही है। जैसे ही पुलिस को उनका सुराग मिलेगा पुलिस उनको भी गिरफ्तार कर लेगी।

Related Articles

Back to top button