प्रदेश

मुख्यमंत्री के स्वागत के लिये उमड़ी भीड़ में घुसकर जेब कतरों ने 12 लोगों की जेबों से पर्स गायब किये

आनंद ताम्रकार

बालाघाट २३ फरवरी ;अभी तक;  मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव के बालाघाट आगमन पर हेलीपैड उतरकर भाजपा कार्यालय जाने के बाद उनके स्वागत के लिये उमड़ी भीड़ में घुसकर जेब कतरों ने लगभग 12 लोगों की जेबों से पर्स गायब कर जेब कतरी को अंजाम दिया।

                       यह सिलसिला उनके जय स्तंभ चौक तक पहुंची भीड में भी चलता रहा जहां एक युवक को जेब कटाने के संदेह में पुलिस ने पकड़ा। पकडे गये युवक की निशानदेही पर जेब काटने की वारदात को अंजाम देने वाले 2 और युवक पुलिस की गिरफत में आ गये। पकडे गये आरोपी जबलपुर और कटनी के बताये गये है जो जेब काटने के लिये कार से बालाघाट आये थे पुलिस ने आरोपियों के पास से 30 हजार रूपये बरामद किये है।
कोतवाली पुलिस के गिरफत में आये युवकों में 2 जबलपुर के और 1 कटनी जिले का रहने वाला है।

                      पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी शहबाज पिता महमूद अहमद उम्र 25 वर्ष, नालबंद मोहल्ला चितई बाबा की कुटिया वार्ड नं.27, मोहम्मद इकबाल पिता मोहम्मद इरशाद उम्र 28 वर्ष न्यू आनंद नगर जबलपुर तथा कटनी लालबहादूर शास्त्री वार्ड निवासी नजर पिता निहाल खान 30 वर्ष बताये है। तीनों आरोपी जबलपुर से स्विप्ट कार क्रमांक एमपी 19, सीबी 6977 से बालाघाट आये थे। इनके कब्जे से पुलिस ने 30100 रुपये नगदी, एक कीपैड मोबाइल।

अंजुल अंयक मिश्र सीएसपी बालाघाट ने अवगत कराया की पुलिस को वीआईपी प्रोग्राम के दौरान जेब काटे जाने की शिकायत मिली थी शिकायत मिलते ही वैनगंगा नदी के पुल के पास संदिग्ध से पूछताछ की गई तो उसके पास से कुछ पर्स और नगदी मिली। आरोपी जबलपुर से टेक्सी कर बालाघाट आये थे उनसे पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button