मनोरंजन

रणदीप हुड्डा ने दुल्हन ल‍िन के गले में डाली जयमाला, मणिपुरी रस्मों से हो रही शादी की रस्में

सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें मंडप के अंदर की झलक दिखाई दे रही है. एंट्रेंस पर लिन और रणदीप के नाम का बोर्ड लगा है, जिसमें उनकी शादी की तारीख और लिखा है- साथ बेहतर है, सही जगह भी है.

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने आज यानी 29 नवंबर को इम्फाल, मणिपुर में सात फेरे लिए। रणदीप और लिन ने अपने खास दिन पर ट्रेडिशनल मणिपुरी शादी का जोड़ा चुना। शादी के वक्त रणदीप मणिपुर की खास पगड़ी और सफेद रंग का धोती-कुर्ता पहने नजर आए।

शहनाई बजने वाली है… 47 के रणदीप हुड्डा दूल्हा बन चुके हैं. बस इंतजार हो रहा है दुल्हनिया का, जो कि लिन लैशराम हैं. 37 साल की एक्ट्रेस संग रणदीप  पिछले  कुछ समय से रिलेशनशिप में थे. पर अब दोनों ने अपने इस रिश्ते को नाम देने का निर्णय ले लिया है. बता दें कि रणदीप और लिन दोनों ही मणिपुर के इम्फाल में सात फेरे लेने वाले हैं. मंडप सज चुका है. कुछ ही देर में दोनों शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे.

वहीं ब्राइड लिन लैशराम ने सिलेंड्रिकल स्कर्ट पहने नजर आईं जो बांस और मोटे फैब्रिक से बनाई जाती है। लिन उम्र में रणदीप से 10 साल छोटी हैं वो मणिपुर की जानी-मानी मॉडल हैं, साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं।

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम का शादी लुक

शादी के स्पेशल दिन पर लिन सफेद और गुलाबी रंग की साड़ी में सजी-धजी मणिपुरी पोशाक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को गोल्ड ज्वेलरी के साथ कंप्लीट किया। वो अपने रिश्तेदारों के साथ रणदीप की तरफ मुस्कुराती हुई बढ़ रही थीं। वहीं रणदीप सफेद कुर्ते पायजामा में खड़े लिन को निहार रहे थे।

कपल पिछले 4 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। रणदीप ने बताया कि उनकी पहली मुलाकात नसीरुद्दीन शाह के थिएटर ग्रुप ‘मोटले’ के दरमियान हुई थी। उस समय रणदीप उनके सीनियर थे। उन्होंने कहा, ‘हम दोनों काफी समय से दोस्त हैं। हमारी मुलाकात थिएटर के दौरान हुई थी। हमारी दोस्ती बहुत गहरी थी और इसलिए अब हम इस दोस्ती को शादी में बदलना चाहते हैं।’

Related Articles

Back to top button