‘गुंटूर कारम’ ने मचाया गदर, चार दिन की कमाई से की इन पांच फिल्मों की छुट्टी

Guntur Kaaram Box Office Day 4 Collection महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारम को सिनेमाघरों में रिलीज हुए बस अभी चार दिन ही हुए हैं लेकिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इसके साथ 12 जनवरी को रिलीज हुई अन्य फिल्मों की हालत खस्ता कर दी है। चार दिनों में ही गुंटूर कारम 100 करोड़ कमाने के बेहद ही नजदीक पहुंच गयी है। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू जब भी फिल्मी पर्दे पर आते हैं, तो ऐसी तबाही लाते हैं, जिसमें हर फिल्म की हालत खराब हो जाती है। उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘गुंटूर कारम’ बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है।

ये फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। गुंटूर कारम बॉक्स ऑफिस पर मैरी क्रिसमस, हनुमैन और धनुष की केप्टन मिलर सहित कई अन्य फिल्मों के साथ रिलीज हुई थी। चार दिन के अन्दर ही महेश बाबू की इस फिल्म ने इंडिया के साथ-साथ दुनियाभर में भी बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है।

चार दिनों के अंदर गुंटूर कारम ने कर ली ताबड़तोड़ कमाई

महेश बाबू की फैन फॉलोइंग इंडिया के साथ-साथ वर्ल्डवाइड भी काफी तगड़ी है। त्रिविक्रम श्रीनिवास के निर्देशन में बनी गुंटूर कारम धनुष की ‘कैप्टन मिलर’ और वारालक्ष्मी अय्यर की फिल्म ‘हनुमैन’ की तरह पैन इंडिया नहीं रिलीज हुई। इस फिल्म को मेकर्स ने सिर्फ तेलुगु ऑडियंस के लिए ही रिलीज किया।

हालांकि, इसके बावजूद महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारम बॉक्स ऑफिस पर सबसे तेज दौड़ रही है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज के तीसरे दिन 14.05 करोड़ का बिजनेस करने वाली इस फिल्म ने सोमवार को सिंगल डे पर 14.1 करोड़ के आसपास की कमाई की है।

इन पांच फिल्मों को गुंटूर कारम ने कमाई में छोड़ा पीछे-

गुंटूर कारम इंडिया- 83 करोड़/ वर्ल्ड वाइड- 124 करोड़
हनु मैन इंडिया – 55.85 करोड़/ वर्ल्ड वाइड – 94.75 करोड़
कैप्टन मिलर इंडिया-  30.57 करोड़/ वर्ल्ड वाइड- 48.5 करोड़
ना सामी रंगा इंडिया- 10.8 करोड़/ वर्ल्ड वाइड- 13.5 करोड़
मैरी क्रिसमस इंडिया- 11.38 करोड़/ वर्ल्ड वाइड- 16 करोड़
अयालान इंडिया – 20.65 करोड़ / वर्ल्ड वाइड- 35.8 करोड़

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर गुंटूर कारम की कमाई 83 करोड़ पहुंच चुकी है और अगर इस रफ्तार से फिल्म आगे बढ़ी, तो महज एक या दो दिन में ही मूवी 100 करोड़ का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस कर लेगी। इसके अलावा वर्ल्डवाइड भी गुंटूर कारम काफी तेज रफ्तार से दौड़ रही है। इस मूवी ने दुनियाभर में 124 करोड़ के आसपास का बिजनेस कर लिया है।

इन पांच बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ आगे दौड़ी ‘गुंटूर कारम

गुंटूर कारम ने इंडिया और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कमाई के मामले में एक या दो नहीं, बल्कि पांच फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। जिसमें पहले नंबर पर कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ है। इस फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया गया।

इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 11.38 करोड़ की ही कमाई की है। लिस्ट में दूसरे नम्बर पर धनुष की पैन इंडिया रिलीज फिल्म ‘कैप्टन मिलर’ है, जिसने अब तक इंडिया में महज 30.57 करोड़ का बिजनेस किया है। इन दोनों फिल्मों के अलावा तीसरे नम्बर पर हनुमैन है, जिसने इंडिया में 55.85 करोड़ की कमाई की है। ‘गुंटूर कारम’ ने कमाई के मामले में ‘नागा सामी रांगा’ और ‘अयालान’ को भी पीछे छोड़ दिया है।