प्रदेश

अंधविश्वास एवं जादू टोने के संदेह में एक व्यक्ति की हत्या, 4 नाबालिक बालक गिरफ्तार

आनंद ताम्रकार
बालाघाट १८ मई ;अभी तक; जिले के किरनापुर थाना क्षेत्र के ग्राम सुसवा निवासी ऐसन लाल पांचे की हत्या किये जाने के आरोप में 4 नाबालिक बालकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिसमें इस हत्याकांड का प्रमुख आरोपी फरार है। जिसकी तलाश की पुलिस की एक टीम हैदराबाद रवाना की गई है। अंधविश्वास एवं जादू टोने के संदेह हो लेकर इस हत्याकांड को बालकों ने अंजाम दिया है।
                           आधिकारिक सूत्रों के अनुसार 24/10/2022 को सुभाष पांचे ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी की उसके पिताजी ऐसन लाल पांचे 24/10/2022 को भैंस लेकर चराने के लिए खेत ले गये थे जो शाम तक घर वापस नही आये उनकी तलाश किये जाने पर उन्हें खेत की मेड पर बेहोशी की हालत में पड़े थे उनकी गर्दन और दाहिने कान के पास गंभीर चोट के घाव थे और खून बह रहा था। किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उनकी हत्या करने की नियत से कुल्हाडी मारकर उनकी हत्या कर दी गई। रिपोर्ट के आधार पर थाना किरनापुर पर धारा 302 भादवि के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।
                              विवेचना के दौरान मृतक के संबंधियों एवं पड़ोसियों से पूछताछ किए जाने पर जानकारी मिली की ग्राम सुसवा के ही 4 नाबालिक बालकों द्वारा जादू टोने के संदेह में ऐसन लाल की हत्या कुल्हाड़ी मारकर की गई है पुलिस ने घटनास्थल से कुल्हाड़ी बरामद कर ली थी। 1 साइकिल भी जब्त की गई है। 3 बालकों को गिरफ्तार कर माननीय किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया है।

Related Articles

Back to top button