खेलकूद

ND vs SA 2nd ODI: केएल राहुल प्लेइंग-11 में करेंगे बड़े बदलाव…

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला आज गक्बेरहा के सेंट जॉर्ज पार्क में होना है. भारतीय टीम ने पहले वनडे में आठ विकेट से जीत हासिल…

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैच की वनडे सीरीज का आज (19 दिसंबर) दूसरा मुकाबला खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मैच गक्बेरहा के सेंट जॉर्ज पार्क में होना है. केएल राहुल की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने पहले मुकाबले में आठ विकेट से जीत हासिल की थी. ऐसे में वह दूसरा वनडे जीतकर सीरीज पर कब्जा जमाना चाहेगी. वनडे सीरीज जीतकर भारत के पास पिछले दौरे में मिली हार का बदला लेने का भी मौका है. साल 2022 में भारतीय टीम को साउथ अफ्रीकी दौरे पर वनडे सीरीज मे 0-3 से करारी हार का सामना करना पड़ा था. दूसरा वनडे मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 4.30 बजे शुरू होगा.

डेब्यू कर सकता है ये धुरंधर प्लेयर

भारतीय टीम की ओर से  दूसरे वनडे मुकाबले के लिए प्लेइंग-11 में एक बदलाव होना तय है क्योंकि श्रेयस अय्यर केवल पहले मैच के लिए उपलब्ध थे. दूसरे वनडे के लिए श्रेयस की जगह रिंकू सिंह को प्लेइंग-11 में जगह मिल सकती है. रिंकू ने टी20 में भारत के लिए शानदार प्रदर्शन किया है और वह अब वनडे में भी डेब्यू कर सकते हैं. रिंकू ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर टी20 मैचों में अपनी तकनीक और समझदारी की छाप छोड़ी है. साउथ अफ्रीका में उछाल वाली पिचों पर भी उनकी बल्लेबाजी सहज दिखी. वैसे रजत पाटीदार भी डेब्यू करने की कतार में हैं, लेकिन शायद रिंकू को उनसे पहले मौका मिले।

Related Articles

Back to top button