प्रदेश

1008वी मॉँ कर्मादेवी जयंती पर कार्यक्रम का 1008 जगह एलईडी लगाकर सीधा प्रसारण किया गया

महावीर अग्रवाल

मंदसौर ६ अप्रैल ;अभी तक;  अखिल भारतीय तेली महासभा राष्ट्रीय महासचिव कांतिलाल राठौर एडवोकेट, प्रदेश अध्यक्ष राधेश्याम अस्तोलिया, कार्यकारी अध्यक्ष ओमेश राठौर, उज्जैन संभाग प्रभारी महेश सोलंकी और मीडिया प्रभारी बद्रीलाल चौहान ने बताया कि माँ कर्मादेवी की 1008 वीं जयंती पूरे देश भर में तेली समाज द्वारा हर्षाेल्लास के साथ मनाई गई।
                       इसी कड़ी में प्रदेश के भोपाल में आयोजित कार्यक्रम का 1008 जगह एलईडी लगाकर सीधा प्रसारण किया गया जिसका मंदसौर में भी तेलिया तालाब पर संघठन द्वारा भोपाल से सीधे लाइव विडियो कांफ्रेंसिंग में सम्मिलित होने के लिए एक आयोजन रखा गया, जिसमे भारतवर्ष में सनातन धर्म की जागृत मूर्ति माता कर्मा देवी की जयंती के उपलक्ष पर मध्य प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव द्वारा 5 अप्रैल 2024 की शाम 8 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से तेली समाज जनों को सम्बोधित किया।
                               कार्यक्रम में मंदसौर के तेलिया तालाब, मां कर्मा उद्यान में माता कर्मा को सभी पदाधिकारियों के साथ, मातृ शक्ति और बहनों द्वारा माल्यार्पण किया गया। संगठन के नवनियुक्त पदाधिकारियो का साफा,माला पहनाकर सम्मान किया गया व नियुक्ति पत्र भेंट किए। तत्पश्चात प्रोजेक्टर लगाकर लाइव विडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जुडकर भोपाल से सीधा प्रसारण में माननीय मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव द्वारा मां कर्मा जयंती की सभी प्रदेशवासियों सहित,संपूर्ण भारत को बधाई दी गई। साथ ही मां कर्मा फिल्म जो 5 तारीख को देश भर के सिनेमा हॉल में लग रही है,उसे मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री किया गया। मुख्यमंत्री जी ने तेली समाज और उनके वंशज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की तारीफ करते हुए बताया कि मोदीजी के कुशल नेतृत्व का परिणाम है की,संपूर्ण  भाजपा संगठन ने एक वट वृक्ष का स्वरूप लिया और तेली समाज के हक अधिकार के लिए मध्यप्रदेश सरकार हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर साथ है और सरकार तेली समाज का परिवार है। आप जब चाहे, जैसा चाहे सरकार से अपने विकास के लिए मांग रखकर ले सकते है। इस आशय के साथ इस कार्यक्रम में 1008 जगह लाइव प्रसारण में जुड़ने वाले सभी स्वजातीय बंधुवो को धन्यवाद दिया और आचार सहिता का हवाला देते हुए आचार सहिता के बाद सरकार तेली समाज को सभी तरह से सहयोग और मदद करेगा ऐसा मुखमंत्रीजी ने भरोसा दिलाकर वादा किया। प्रदेश में पहली बार तेली समाजजनों को माननीय मुख्यमंत्री द्वारा सीधा सम्बोधित किया गया। इस आयोजन में ओमेश राठौर ने सभी स्वजातीय बंधुओं द्वारा उक्त आयोजन में अधिक से अधिक  संख्या में शामिल होने पर धन्यवाद देकर, सभी का आभार व्यक्त किया।

Related Articles

Back to top button