मनोरंजन

साउथ के लेजेंड बनाम बॉलीवुड का एक्शन स्टार, इस दशहरा ढेर सारी फिल्मों की भरमार

दशहरा आने वाला है और इसी के साथ आल के फेस्टिवल सीजन की शुरुआत हो जाएगी. जनता को इस मूड में एंटरटेनमेंट देने के लिए कई फिल्में लाइन में हैं. दशहरे वाले हफ्ते में थिएटर्स में कई बड़ी फिल्में आ रही हैं और इन सभी का फ्लेवर बहुत अलग-अलग है. आइए बताते हैं दशहरे पर आ रही फिल्मों के बारे में

दशहरा साल के बड़े त्योहारों में से एक होता है. इसके बाद से ही जनता सेलेब्रेशन के मूड में आ जाती है, जो दिवाली, क्रिसमस और फिर न्यू ईयर तक चलता है. इस मूड में जनता को एंटरटेनमेंट देने के लिए हर बार की तरह, इस बार भी थिएटर्स तैयार हो रहे हैं. 19 और 20 अक्टूबर, यानी गुरुवार और शुक्रवार को कई बड़ी फिल्में थिएटर्स में रिलीज होंगी. इन फिल्मों को पहले दुर्गा पूजा और फिर दशहरे का साथ मिलेगा.

इन त्योहारों के आने से अगले हफ्ते एक लंबा वीकेंड थिएटर्स को मिलने वाला है और इसी का फायदा फिल्मों को मिलेगा. 19-20 अक्टूबर को थिएटर्स में धमाका करने के लिए एक्साइटमेंट ऐसी है कि आने वाले वीकेंड में बॉलीवुड ही नहीं साउथ के भी कई बड़े प्रोजेक्ट रिलीज के लिए शिड्यूल हैं. और इन फिल्मों का फ्लेवर भी बहुत अलग-अलग है. आइए बताते हैं उन फिल्मों के बारे में जो दशहरे वाले वीकेंड में धमाल मचाने आ रही हैं.

लियो
दशहरे वाले वीकेंड पर सबसे चर्चित फिल्म साउथ से आ रही है. थलपति विजय की ‘लियो’ उसी यूनिवर्स का हिस्सा बताई जा रही हैं, जिसमें डायरेक्टर लोकेश कनगराज की ‘कैथी’ और ‘विक्रम’ सेट हैं. ये एक पैन इंडिया रिलीज है जो तमिल, तेलुगू के साथ-साथ हिंदी में भी रिलीज होगी और विजय की पहली पैन इंडिया फिल्म है.

Related Articles

Back to top button