प्रदेश

डंफर की टक्कर से तीन मोटर साइकिल सवार कुचले, दो की मौत एक गंभीर घायल

देवेश शर्मा
मुरैना २९  जुलाई ;अभी तक;  मुरैना जिले के सिविल लाईन थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 44 पर उत्तर प्रदेश के जालौन से खाटू श्याम के दर्शनों के लिए राजस्थान  जा रहे बाइक सवार तीन युवक डंपर की चपेट में आ गए। दो युवको की गिट्टी से भरे डंपर के पहियों के नीचे आने से दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीसरे के पांव कट गए। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जालौन निवासी अखिलेश पुत्र जीवनलाल बाथम उम्र 33 साल अपने छोटे भाई दीपू बाथम उम्र 28 साल व एक दोस्त सुनील कुमार पुत्र फक्कड़ सिंह उम्र 22 साल के साथ मोटर साइकिल से खाटू श्याम जाने के लिए निकले थे। वे बीती रात  उनकी मोटर साइकिल मुरैना  नेशनल हाइवे 44 पर सिकरोड  पर पहले किसी वाहन से टकराई फिर वे मुरैना से धौलपुर की ओर जा रहे गिट्टी से भरे डंपर क्रमांक आरजे 11 जीसी 5029 के नींचे आ गई।
  निरीक्षक प्रवीन चौहान ने बताया कि मोटर साईकिल सवार सुनील कुमार और अखिलेश बाथम डंपर के पहियों के नीचे आ गए, जिनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं तीसरे सवार दीपू के पहिया के नीचे आने से दोनों पांव कट गए हैं। गंभीर घायल में दीपू को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल से ग्वालियर रेफर किया गया है। हादसे के कारण रात्री में नेशनल हाईवे पर करीब एक घंटे तक जाम जैसे हालात रहे। पहियों के नीचे फंसे शवों को निकाला गया, जब कहीं जाकर रात साढ़े 9 बजे हाईवे पर ट्रैफिक खुला।पुलिस ने डंफर को मौके से जप्त कर लिया है।चालक दुर्घटना के बाद भाग गया है। दोनों मृतकों का मुरैना में पीएम कराया जरहा है।

Related Articles

Back to top button