प्रदेश

24 जून को कांग्रेस का धरना प्रदर्शन

महावीर अग्रवाल
मंदसौर २२ जून ;अभी तक;  मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार 24 जून 2023 को जिला मुख्यालय मंदसौर पर प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार के विरुद्ध जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा जिला स्तरीय धरना प्रदर्शन किया जाएगा।
                           उपरोक्त जानकारी देते हुए संगठन मंत्री राजेश रघुवंशी ने बताया कि उज्जैन के महाकाल लोक में सप्त ऋषियों की मूर्ति में भारी भ्रष्टाचार नें भाजपा की धर्म की राजनीति की कलई खोल दी है। जहां एक ओर भोपाल में सतपुड़ा भवन में मंत्रालय की रखी हुई महत्वपूर्ण फाइलों को अग्निकांड के हवाले कर प्रदेश में चल रहे भ्रष्टाचार के सबूत मिटाने के प्रयास हो रहे हैं वहीं दूसरी ओर पूरे प्रदेश में 50 प्रतिशत कमीशन की चर्चा जोरों पर है।
                          रघुवंशी ने कहा कि प्रदेश की शिवराज सरकार को आम लोगों की कोई चिंता नहीं है। बिजली के दाम चरम पर हैं और अघोषित बिजली कटौती भी चरम पर है। महंगाई आसमान छू रही है, परन्तु प्रदेश सरकार डीजल,पेट्रोल एवं गैस पर सर्वाधिक वैट लगा कर जनता का शोषण कर रही है। महिलाओं पर नित नए अत्याचार हो रहे हैं और अपराधी बेखौफ हैं। मंदसौर जिले में भी भ्रष्टाचार, अपराधियों को संरक्षण एवं कमीशन खोरी के नित नए आयाम स्थापित हो रहे हैं।
                         रघुवंशी ने सभी सम्मानीय विधायकों/पूर्व विधायकों, ब्लॉक अध्यक्षों, मंडलम/सेक्टर अध्यक्षों, सरपंच साथियों, पार्षदों, जनपद/जिला पंचायत सदस्यों, जनपद अध्यक्ष/उपाध्यक्ष, वरिष्ठ  कांग्रेस जन एवं ब्लाक/जिले के पदाधिकारियों, महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस, किसान/अल्पसंख्यक/पिछड़ा वर्ग/अनुसूचित जाति आदि समस्त प्रकोष्ठों एवं विभागों, एनएसयूआई, सेवादल एवं आईटी सेल पदाधिकारियों से 24 जून, शनिवार को दोपहर 11 बजे गांधी चौराहा मंदसौर पर आयोजित जिला स्तरीय धरना-प्रदर्शन को सफल बनाने की अपील की है।

Related Articles

Back to top button