मनोरंजन

Akshay-Tiger ताबड़तोड़ एक्शन से बवाल मचाने को तैयार, इस दिन रिलीज होगा Bade Miyan Chote Miyan का टीजर

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का नया पोस्टर रिवील कर दिया गया है. साथ ही एक्शन-थ्रिलर फिल्म के टीजर की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है

 बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी नई फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर खूब लाइमलाइट में बने हुए हैं. अक्षय (Akshay Kumar) और टाइगर (Tiger Shroff) स्टारर बड़े मियां छोटे मियां एक्शन लवर्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होने वाली है. एक्शन-ड्रामा थ्रिलर फिल्म  के लिए फैंस भी खूब एक्साइटेड हैं. इन्हीं सब के बीच मेकर्स ने बड़े मियां छोटे मियां का नया पोस्टर रिवील कर दिया है और साथ ही फिल्म के टीजर की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है.

बड़े मियां छोटे मियां का नया पोस्टर रिवील

बड़े मियां छोटे मियां फिल्म का नया पोस्टर शनिवार की सुबह इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. पोस्टर में आसमान में उड़ते कई हेलीकॉप्टर और दोनों एक्टर्स अक्षय-टाइगर (Akshay-Tiger Movie) हाथ में बंदूक लिए खड़े नजर आ रहे हैं. पोस्टर को देख ऐसा लगता है कि वह दोनों किसी जंग के मैदान में खड़े हैं. पोस्टर पर लिखा है- दुनिया खत्म होने के कगार पर है और हमारे हीरो जाग रहे हैं. बड़े मियां छोटे मियां के नए पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है- हमारी पसंदीदा चीज करने के लिए बिग स्क्रीन पर वापस आ रहे हैं-एक्शन. #BadeMiyanChoteMiyan टीजर आउट ऑन 24 जनवरी 2024.

कब रिलीज होगी बड़े मियां छोटे मियां?

बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) साल 2023 के फरवरी में अनाउंस हुई थी. इस फिल्म को अली अब्बास जफर ने लिखा और डायरेक्ट किया है. वहीं फिल्म का प्रोड्क्शन पूजा एंटरटेनमेंट और aaz फिल्म्स कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि बड़े मियां छोटे मियां साल 2024 की बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित होगी. बता दें, अक्षय और टाइगर के साथ फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं. पृथ्वीराज सुकुमारने इससे पहले सालार पार्ट 1: सीजफायर में दिखाई दे चुके हैं.

Related Articles

Back to top button