एनिवर्सरी पर चमकी विक्की कौशल की किस्मत, ‘सैम बहादुर’ की कमाई में आया बंपर उछाल

Sam Bahadur Box Office Collection Day 9 मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी सैम बहादुर की डूबती नैया को शनिवार को सहारा मिल गया। फिल्म की कमाई में गिरावट के बीच वीकेंड पर बंपर उछाल आया है। विक्की कौशल स्टारर फिल्म सैम बहादुर ने नौवें दिन शानदार बिजनेस किया है। फिल्म जस्ट हाफ सेंचुरी मारने वाली है। जानिए मूवी का कलेक्शन।

विक्की कौशल की हालिया फिल्म ‘सैम बहादुर‘ ने ‘एनिमल‘ के साथ 1 दिसंबर को थिएटर्स में दस्तक दी। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिव्यू मिला, लेकिन कलेक्शन ‘एनिमल’ को टक्कर नहीं दे पाया। खैर, फिल्म की कमाई शुरुआती दिनों में ठीक था, लेकिन वीकडेज पर गहरा झटका लगा था। हालांकि, अब मूवी के कलेक्शन में बढ़ोतरी हुई है।

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी ‘सैम बहादुर‘ में विक्की कौशल के अलावा दंगल गर्ल्स सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख ने भी अहम भूमिका निभाई है। शानदार अभिनेताओं से सजी फिल्म ने दर्शकों के अंदर देशभक्ति जगा दी। 1 दिसंबर को फिल्म ने 9 करोड़ के साथ खाता खोला था। अब दूसरे शनिवार को फिल्म की कमाई में उछाल आया है।

एनिवर्सरी पर विक्की की सैम बहादुर की कमाई में बढ़ोतरी

आज (9 दिसंबर 2023) को विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की दूसरी सालगिरह है। मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर विक्की कौशल की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। पिछले कुछ दिनों से ‘सैम बहादुर’ सिर्फ 3 करोड़ कमा पा रही है। मगर शनिवार को फिल्म की कमाई डबल रही।

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ‘सैम बहादुर‘ ने 9वें दिन 6.75 करोड़ का कारोबार किया है। हालांकि, ये आंकड़ा कम और ज्यादा भी हो सकता है। फिल्म 50 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है।

सैम बहादुर की कहानी और कास्ट 

सैम बहादुर‘ फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक है। फिल्म में दिखाया गया है कि सैम ने कैसे 1971 में भारत और पाकिस्तान के युद्ध में भूमिका निभाई थी। फिल्म में सैम का किरदार विक्की कौशल ने निभाया है, सान्या उनकी पत्नी बनी हुई हैं, जबकि फातिमा ने इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है।