प्रदेश

फिर एक युवक की चिड़िया भड़क में डूबने से मौत,साथियों के साथ पिकनिक मनाने आए थे

आशुतोष पुरोहित
 खरगोन २९ अक्टूबर ;अभी तक; जिले के बड़वाह से 16 किलोमीटर दूर पिकनिक स्पॉट चिड़िया भड़क  की चोरल नदी में फिर पैर फिसलने से युवक की मौत हो गई। यह चार दिन में दूसरी घटना है|
पुलिस सूत्रों के अनुसार शनिवार को दोपहर 4 बजे पीथमपुर स्थित फ़ोर्स कंपनी में कार्यरत रुपेश पिता गिरिराज अग्रवाल (37),साथी दक्ष उर्फ़ गोल्डी जाट एवं दो युवतिया बरझर चिड़िया भड़क पर पिकनिक मनाने के लिए आए थे। चारो चोरल नदी के पास झरने को देखने के लिए खड़े हुए थे,तभी अचानक रुपेश का पैर फिसलने से नदी में गिर गया।
साथी गोल्डी ने उसे बचाने का प्रयास भी किया,लेकिन रुपेश डूब चूका था। तीनो साथियों ने लोगो से गुहार लगाने के लिए बरझर भी पहुंचे। वही सुचना पर पुलिस मोके पर पहुंची।
गोताखोरों ने युवक को ढूंढने का प्रयास भी किया था,लेकिन शाम हो जाने के कारण सफलता नही मिली। रविवार को सुबह एसडीआरएफ की टीम एवं नावघाट खेड़ी के गोताखोर बाबूलाल मंगले,प्रदीप केवट मोके पर पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद युवक के शव को बाहर निकाला गया। उन्होंने बताया कि रुपेश अग्रवाल के तीन अन्य साथी भी उसी कंपनी में काम करते हैं।
इसके बाद शव का पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए बड़वाह के शासकीय अस्पताल भेजा गया। बलवाडा के थाना प्रभारी  सीएल कटारे ने बताया कि मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है। मृतक रुपेश अग्रवाल, मधुसुदन गढ़, जिला गुना एवं हालमुकाम इंदौर निवासी है । मृतक की पत्नि के अलावा दो बच्चे है।
इसके पूर्व भी तीन दिन पहले इंदौर निवासी एक इंजीनियरिंग छात्रा कॉलेज न जाते हुए अपने दोस्तों के साथ चिड़िया भड़क आ गई थी। यहां पांव फिसलने से उसकी मृत्यु हो गई थी।

Related Articles

Back to top button