प्रदेश

पत्नी के गुप्तांग काटकर हत्या करने के बाद फांसी पर झूला पति

अरुण त्रिपाठी

रतलाम,17 मई ;अभी तक;  जिले के आलोट थाना क्षेत्र में रोंगटे खडे कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। ग्राम तालोद में फर्सा, ब्लेड और कुल्हाड़ी आदि हथियार से एक युवक ने पत्नी के गाल, कान और गुप्तांग आदि काटकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। इसके बाद उसने भी फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

आलोट थाना प्रभारी शिवमंगल सिंह सेंगर ने बताया कि तालोद के नयाखेडा में मंगलवार को ये मामला तब सामने आया, जब 35 वर्षीय बालूसिंह पिता सरदारसिंह और उसकी पत्नी 32 वर्षीय तेजूबाई घर में मृत मिले। सोमवार और मंगलवार की रात में बालूसिंह ने डंडा, फर्सा, कुल्हाड़ी आदि हथियारों से पत्नी पर बेरहमी से वारकर हत्या की। मंगलवार को घर में उसकी पत्नी का शव खून से लथपथ जमीन पर पडा मिला, जबकि वह फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। ग्राम के सरपंच सुरेश पोरवाल से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव पोस्ट मार्टम के लिए अस्पताल भेजे।

थाना प्रभारी के अनुसार मृतक बालूसिंह के दो बच्चें 13 वर्षीय रवीना एवं 8 वर्षीय प्रहलाद एक दिन पहले ही पास के गांव निपानिया राजगुरु में मौसी व मामा के घर गए थे। उसके पुत्र ने पुलिस को बताया कि बालूसिंह शराब पीकर चरित्र पर आरोप लगाकर पत्नी से विवाद और मारपीट करता था। पुलिस को कमरे में खून से सना फर्सा, कुल्हाड़ी, डंडा आदि पड़े मिले। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

Related Articles

Back to top button