लेपा गोलीकांड के मुख्य आरोपी अजीत का शॉर्ट एनकाउंटर  में  घायल, दो गिरफ्तार

देवेश शर्मा
मुरैना   9 मई ;अभी तक;  मुरैना जिले के लेपागांव में 6 लोगों की शुक्रवार को हत्या कर फरार हुए मुख्य दो आरोपियों से मंगलवार की सुबह करीब 05 बजे पुलिस की मुठभेड़ हुई। पुलिस पर आरोपियों ने गोली चलाई। पुलिस ने आत्म रक्षार्थ फायर किए। गोलियां बंद होने के बाद पुलिस ने तलाशी में दोनों को पकड़ा।
                               पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने आज बताया किशार्ट एनकाउंटर में मुख्य आरोपी अजीत के बाएं पैर में गोली लगी है।, दोनों मुख्य आरोपी अजीत और भूपेंद्र पुलिस की गिरफ्त में हैं। दोनों मुख्य आरोपियों पर  तीस-तीस हज़ार का इनाम था। महुआ थाना प्रभारी ऋषिकेश शर्मा के अनुसार, मंगलवार सुबह करीब 4:15 बजे अजीत सिंह तोमर और भूपेंद्र तोमर चंबल नदी के उसैथ घाट पर थे। इस दौरान पुलिस और आरोपियों का आमना-सामना हुआ। दोनों तरफ से फायरिंग हुई, इस फायरिंग में अजीत के पैर में गोली लगी है और भूपेंद्र के सिर में मामूली चोट आई है। अजीत सिंह से एक 315 बोर की राइफल, 2 खाली और 1 भरा हुआ कारतूस जब्त किया है।
                              उल्लेखनीय है कि गांव के 2 परिवारों के बीच पिछले 10 साल से रंजिश चल रही है। लेपा भिड़ोसा गांव में 5 मई को अजीत ने ताबड़तोड़ गोलियां चला कर लेपा गांव में 6 लोगों की हत्या की थी। जिसमें 3 पुरुष और 3 महिलाएं मारी गई थी, सभी एक ही परिवार के थे। महुआ थाना पुलिस दोनों आरोपियों को सिविल अस्पताल अंबाह लेकर आई जहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद दोनों को मुरैना भेजा है।