प्रदेश

स्वर्णकला बोर्ड के सदस्यों ने मुख्यमंत्री श्री चौहान से भोपाल में भेंट की

महावीर अग्रवाल 
मन्दसौर ४ दिसंबर ;अभी तक;  स्वर्णकला बोर्ड के अध्यक्ष श्री दुर्गेश सोनी के नेतृत्व में सदस्य सर्वश्री अजय सोनी मंदसौर, कमलेश सोनी सागर, कमल सोनी रीवा, भोलेशंकर सोनी जबलपुर, सोनी महापंचायत के संयोजक धीरज सोनी भोपाल, मयंक सोनी मंदसौर, राम सोनी सागर ने मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान से उनके भोपाल स्थित निवास पर भेंटकर स्वर्णकला समाज के लिये योजनाओं के संबंध में चर्चा की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री चौहान के पुत्र श्री कार्तिकेय चौहान भी उपस्थित थे।
                                     मंदसौर से बोर्ड के सदस्य अजय सोनी ने मुख्यमंत्री श्री चौहान को बताया कि आपके नेतृत्व में स्वर्णकला बोर्ड के गठन से स्वर्णकार समाज में उत्साह की लहर व्याप्त हैं जिसका लाभ विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिला है। मुख्यमंत्रीजी द्वारा स्वर्णकला बोर्ड के गठन से स्वर्णकार बंधुओं को शासन की योजनाओं का लाभ मिलेगा वहीं जरूरतमंद स्वर्णकार बंधुओं को आर्थिक लाभ भी मिलेगा। आपने कहा कि युवाओं के मार्गदर्शन व रोजगार के लिये स्वर्णकार बोर्ड द्वारा मुख्यमंत्रीजी के नेतृत्व में योजनाएं शुरू की जाएगी। अजय सोनी ने बताया कि मुख्यमंत्रीजी श्री चौहान द्वारा स्वर्णकला बोर्ड गठन की जो पहल की है वो पूरे भारत भर के लिये बहुत ही सुंदर सराहनीय है। जो अन्य राज्यों में भी प्रेरणा रूप होगा। जिसमें कोई शंका का स्थान नहीं है व इस योगदान से हजारों स्वर्णकार बच्चों का भविष्य उज्जवल बनेगा। बोर्ड अध्यक्ष श्री दुर्गेश सोनी सहित सभी सदस्यों ने मुख्यमंत्रीजी का आभार व्यक्त किया।
                                     मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने स्वर्णकार समाज का चुनाव में योगदान देने के लिये धन्यवाद दिया। सभी अध्यक्ष सहित सदस्यों ने आगामी समय में स्वर्णकार समाज के लिये अन्य योजनाओं के संबंध में भी मुख्यमंत्रीजी से चर्चा की।

Related Articles

Back to top button