प्रदेश

श्री सोजतिया को जनसंपर्क के दौरान मिल रहा है जन समर्थन.

महावीर अग्रवाल

भानपुरा ८ नवंबर ;अभी तक;  गरोठ भानपुरा विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष कुमार सोजतिया लगातार सतत् विधानसभा चुनाव को लेकर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के वरिष्ठ जनों एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क कर रहे हैं। जनसंपर्क के दौरान ग्रामीण जन श्री सोजतिया का भव्य आत्मीय स्वागत कर रहे हैं।

श्री सोजतिया द्वारा विधानसभा क्षेत्र में जननेता के रूप में एवं कैबिनेट मंत्री के रूप में पूरे विधानसभा क्षेत्र में किए गए कई विकास कार्यों, जनहितैषी कार्यों, गरीबों एवं असहाय लोगों के लिए किए गए मानव सेवा कार्यों का ग्रामीण जनों द्वारा स्मरण कर श्री सोजतिया को भारी मतों से विजय का संकल्प ले रहे हैं। श्री सोजतिया का सतत् ग्रामीण क्षेत्रो का जनसंपर्क जारी है।

बुधवार 8 नवंबर को श्री सोजतिया ने भानपुरा क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्र में जनसंपर्क किया। कांग्रेस के वरिष्ठ जनों एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ ग्रामीण जनों के बीच जनसंपर्क भानपुरा क्षेत्र के ग्राम गोविंद खेड़ा से प्रारंभ होकर रगसपुरिया, ढाबा, धुंआखेड़ी, बोरदा, कैसोद, भैसोदामंडी, मालीपुरा , भैसोदा मैं भव्य जनसंपर्क कर ग्रामीणों को संबोधित किया। एवं आगामी 17 नवंबर को होने वाले मतदान में कांग्रेस के पक्ष में मतदान का आह्वान किया।

इस दौरान ग्रामीणों का जन सैलाब उमड़ पड़ा। जनसंपर्क के दौरान ग्रामीण जनों ने आतिशबाजी कर श्री सोजतिया का भव्य आत्मीय स्वागत किया एवं श्री सोजतिया को भारी मतों से जीत दिलाने का संकल्प लिया। भानपुरा के ग्रामीण क्षेत्रों में सभाओं को संबोधित करते हुए श्री सोजतिया ने कहा कि 25 लाख तक का मुफ्त इलाज, नारी सम्मान योजना में महिलाओं को 1500 रुपए प्रति माह, गैस सिलेंडर 500 रुपए में दिया जायेगा, गेहूं का समर्थन मूल्य 2600 रुपए प्रति क्विंटल किया जाएगा, 100 यूनिट तक की बिजली मुफ्त और 200 तक की बिजली का बिल हाफ, बेटी के विवाह पर 1 लाख 1 हजार, बेटी के जन्म पर 2 लाख 51 हजार, सिंचाई के लिए 5 हॉर्स पावर तक की बिजली बिल्कुल मुफ्त दी जायेगी। श्री सोजतिया ने कहा कि शासकीय दफ्तरों में जो दलालों के द्वारा भ्रष्टाचार हो रहा है इनको खत्म करना है, 15 महीने की कांग्रेस सरकार ने अतिवृष्टि के चलते कमलनाथ जी ने बिना सर्वे के किसानों को उचित मुआवजा दिलाया था। आज फसल बर्बादी में शिवराज सरकार के जू तक नही रेंगी। युवाओं को रोजगार के लिए क्षेत्र में उद्योग लाना मेरा प्राथमिक लक्ष्य है।

Related Articles

Back to top button