नरेन्द्र मोदी को फिर से पीएम बनाना मतलब विकसित भारत की गारंटी- अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी को फिर से पीएम बनाने का मतलब विकसित भारत की गारंटी है। कहा कि विपक्षी गठबंधन आइएनडीआइए में शामिल परिवारवादी दलों ने घोटाले के पैसे से अपनी जेबें भरीं और केवल अपने रिश्तेदारों के लिए काम किया।शाह ने कहा कि देश चुनाव की दहलीज पर खड़ा है।आगामी लोकसभा चुनावों में देश के लगभग 100 करोड़ लोग मताधिकार का प्रयोग कर नई सरकार चुनेंगे।

 केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने सोमवार को कहा कि नरेन्द्र मोदी को फिर से पीएम बनाने का मतलब विकसित भारत की गारंटी है। कहा कि विपक्षी गठबंधन आइएनडीआइए में शामिल परिवारवादी दलों ने घोटाले के पैसे से अपनी जेबें भरीं और केवल अपने रिश्तेदारों के लिए काम किया। जनता को तय करना है कि उसे भारत को दुनिया की पांचवीं बड़ी आर्थिकी बनाने वाले देशभक्त मोदी जी का शासन चाहिए या 12 लाख करोड़ रूपए के घोटाले करने वालों का शासन चाहिए।

अमित शाह ने किया कई परियोजनाओं का उद्घाटन

अमित शाह ने सोमवार को केंद्रशासित प्रदेश दमन और दीव के सिलवासा में लगभग 2448 करोड़ रुपए की 53 विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास के बाद लोगों को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं। इस अवसर पर दमन और दीव के प्रशासक श्री प्रफुल्ल पटेल और केन्द्रीय गृह सचिव सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। शाह ने वीर सावरकर की पुण्यतिथि पर उन्हें नमन करके अपने संबोधन की शुरुआत की।

अमित शाह ने वीर सावरकर को लेकर क्या कहा?

उन्होंने कहा कि वीर सावरकर जैसे महापुरुष हजारों साल में एक बार पैदा होते हैं। शाह ने कहा कि देश चुनाव की दहलीज पर खड़ा है। आगामी लोकसभा चुनावों में देश के लगभग 100 करोड़ लोग मताधिकार का प्रयोग कर नई सरकार चुनेंगे। जनता के सामने दो विकल्प हैं। एक ओर देशभक्ति से ओतप्रोत नरेन्द्र मोदी जी का नेतृत्व और दूसरी ओर सात परिवारवादी पार्टियों का गठबंधन। आइएनडीआइए ‘2जी, 3जी और 4जी’ वाले लोगों का जमघट है।

भाजपा ने निभाया अपना वादा

उन्होंने कहा कि 2जी का मतलब दो पीढ़ियों की पार्टी है, 3जी का मतलब तीन पीढ़ियों की पार्टी और 4जी का मतलब चार पीढि़यों की पार्टी है जिसमें किसी और के लिए कोई मौका नहीं है। गृह मंत्री ने कहा, हमने देश की जनता से अयोध्या में प्रभु श्रीराम का भव्य मंदिर बनाने, कश्मीर से धारा 370 समाप्त करने का वादा किया था। पीएम मोदी ने 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला के विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा की। पांच अगस्त, 2019 को धारा 370 से कश्मीर को मुक्त करा दिया।

मोदी की गारंटी का मतलब है शत प्रतिशत कामः शाह

उन्होंने कहा कि मोदी जी ने देश से नक्सलवाद, आतंकवाद और उग्रवाद को समाप्ति की कगार पर लाने का काम किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने सेना के जवानों के लिए वन रैंक, वन पेंशन का वादा भी पूरा किया। संसद और विधानसभाओं में मातृशक्ति के लिए 33 प्रतिशत आरक्षण देने का काम मोदी जी ने किया। तीन तलाक को समाप्त किया गया। मोदी जी की गारंटी का मतलब है शत प्रतिशत काम पूरा होने का वादा।

मोदी जी जैसा गरीब मां के घर जन्मा बेटा भारत माता को पूरे विश्व में सम्मान दिला रहा है और यही लोकतंत्र की खूबसूरती है। पीएम मोदी ने आदिवासी महिला द्रौपदी मुर्मु को राष्ट्रपति बनाया। ओबीसी कमीशन को संवैधानिक दर्जा देकर पिछड़े समाज का सम्मान किया। बाबा साहेब का पंचतीर्थ बनाकर देश के दलितों को गौरवान्वित किया।

भारत का है आने वाला दशक

अमित शाह ने कहा कि आने वाला दशक भारत का है। हम मोदी जी के नेतृत्व में 2027 तक पांच ट्रिलियन डालर की अर्थव्यवस्था और विश्व की तीसरी नंबर की अर्थव्यवस्था बनेंगे। मोदी जी ने 2030 तक दो ट्रिलियन डालर निर्यात, 2035 तक अंतरिक्ष में भारत का अपना स्पेस स्टेशन बनाने का लक्ष्य रखा है।

2036 में हम ओ¨लपिक खेलों की मेजबानी करेंगे। 2040 में चंद्रमा पर भारतीय को तिरंगे के साथ भेजकर देश का गौरव बढ़ाएंगे। हम 2047 तक विकसित और आत्मनिर्भर भारत का निर्माण कर भारत माता को विश्व गुरु बनाएंगे।