इसी साल आएगी विक्की कौशल की तीसरी फिल्म:नवरात्रि में रिलीज होगा फिल्म ‘सैम बहादुर’ का ट्रेलर, जल्द शुरू करेंगे छावा की शूटिंग

एक्टर विक्की कौशल की इस साल तीसरी फिल्म आ रही है। दिसंबर के पहले वीक में उनकी फिल्म सैम बहादुर रिलीज होने वाली है। विक्की कौशल के करीबियों का कहना है कि दिसंबर के पहले वीक में ‘सैम बहादुर’ का आना तय है। उनकी फिल्म का ट्रेलर नवरात्रि के दिनों में लाया जाएगा। फिलहाल फिल्म एडिट हो रही है। नवरात्रि से ठीक पहले विक्की अपनी अगली फिल्म ‘छावा’ की शूटिंग में जुट जाएंगे।

‘छावा’ की शूटिंग इस महीने की 14 तारीख से शुरू होगी

ट्रेड एक्सपर्ट और फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि फिल्म छावा की शूटिंग इस महीने की 14 तारीख से शुरू होगी। विक्की इसमें छत्रपति शिवाजी महाराज के बेटे संभाजी राजे के रोल में हैं। इसमें मराठा शूरवीरों की कहानी है। ऐसा माना जाता है कि संभाजी राजे ने अपने समय में तकरीबन 210 युद्ध लड़े थे। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई की फिल्मसिटी, दहिसर और मड आइलैंड के बड़े ग्राउंड में की जाएगी।शूट से पहले विक्की कौशल तलवारबाजी, घुड़सवारी से लेकर ऑस्ट्रेलिया में खास ट्रेनिंग को लेकर 4 महीने का वक्त पहले ही दे चुके हैं। सूत्रों ने इस फिल्म से जुड़े लोगों के बारे में और भी खास जानकारियां दी हैं। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की सिनेमैटोग्राफी के लिए सौरभ गोस्वामी को हायर किया गया है।

फिल्म के लिए विक्की कौशल ने वजन गेन किया

जानकारों का कहना है कि इस फिल्म के लिए विक्की कौशल ने तकरीबन 10 से 12 किलो का वजन गेन किया है, ताकि संभाजी महाराज की लंबी चौड़ी कद काठी को वह मैच कर सकें। छावा के अलावा विकी कौशल को एक और फिल्म बब्बर शेर के लिए अप्रोच किया जा रहा है। इसे डॉ. रूपिंदर सिंह और निकेत पांडे की जोड़ी ने लिखा है। इस फिल्म के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर आरिफ शेख हैं। फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि इसे एम प्लस स्टूडियो और अमक फिल्म्स मिलकर बनाएगी।