हेमा मालिनी की बर्थडे पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स,

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर हेमा मालिनी ने कल अपना 75वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। हेमा मालिनी अपनी पीढ़ी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस आज अपनी दमदार एक्टिंग की बदौलत लाखों दिलों पर राज करती हैं। कल हेमा ने अपनी बर्थडे पार्टी होस्ट की थी जिसमें बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स को इनवाइट किया गया था। ऐसे में ईशा देओल से लेकर सलमान खान, जया बच्चन और जैकी श्रॉफ तक, कई बॉलीवुड दिग्गज एक्ट्रेस उनके खास दिन पर उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए पार्टी में पहुंचे थे। जिसकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

हेमा पिंक कलर की साड़ी में लगीं बेहद खूबसूरत

अपने बर्थडे बैश के लिए, हेमा ने पिंक कलर की एम्बेलिश्ड साड़ी पहनी थी जिसे उन्होंने मैचिंग ब्लाउज, स्टेटमेंट ज्वैलरी और खुले बालों के साथ स्टाइल किया था। वहीं दूसरी ओर, जूही चावला ब्लू कलर का कुर्ता पहने हुए खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने एक कढ़ाईदार केप के साथ स्टाइल किया था। लेयर्ड नेकलेस, ईयररिंग्स, ड्यूई मेकअप और खुले बालों से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया था।

एक और वीडियो में, हेमा मालिनी को अपनी दोनों बेटियों ईशा देओल और अहाना देओल के साथ अपना जन्मदिन का केक काटते हुए देखा जा सकता है। मां और बेटियां तीनों ही बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

पार्टी में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने शिरकत की। बता दें कि सलमान और हेमा मालिनी काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।

इसके अलावा जैकी श्रॉफ भी इस पार्टी का हिस्सा रहे। वह ड्रीम गर्ल के लिए कई सारे ताहफे भी लेकर आएं। इतना ही नहीं उन्होंने हेमा मालिनी के लिए गाना भी गाया। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

पार्टी में गोल्डन गाउन में ईसा देओल बेहद ग्लैमरस लगी। हेमा ने पुरी फैमली के साथ मिलकर अपने बर्थडे को सेलिब्रेट किया।