Ganapath Movie Review Release Live: ‘गणपत’ आज सिनेमाघरों में हुई रिलीज,

Ganapath Movie Review Release Live: टाइगर श्रॉफ की ‘गणपत’ साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. फाइनली ये फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म को लेकर यंग जनरेशन में काफी क्रेज है ऐसे में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म के अच्छी कमाई करने की उम्मीद है. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर थलपति विजय की ‘लियो’ दहाड़ रही है. ऐसे में ‘लियो’ के साथ ‘गणपत’ का जबरदस्त टकराव होने वाला है.

‘गणपत’ के पहले दिन अच्छी कमाई करने की उम्मीद
वहीं ‘गणपत’ की पहले दिन की कमाई का प्रीडिक्शन भी आ चुका है.  कहा जा रहा है कि टाइगर की ‘गणपत’ पहले दिन घरेलू बाजार में 5 से 7 करोड़ की कमआई कर सकती है. इस एक्शन पैक्ड मूवी की ये ओपनिंग ठीक-ठाक हो सकती है. वहीं एडवांस बुकिंग की बात करें तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर की इस फिल्म के 92 लाख से ज्यादा टिकटों की प्री सेल हुई है. ऐसे में ये पहले दिन फिल्म को अच्छी ओपनिंग दिला सकती है.

क्या ‘गणपत’ टाइगर के करियर को दे पाएगी उछाल
बता दें कि टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में हीरोपंती से धमाकेदार एंट्री की थी. इसके बाद एक्टपर ने  बागी, ​​बागी 2 और वॉर जैसी हिट फिल्में देकर अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाया. हालांकि पिछले कुछ सालों से टाइहर की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही हैं. बागी 3, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, हीरोपंती 2 जैसी फिल्में कब आई कब चली गईं किसी को पता नहीं चला. ऐसे में एक्शन स्टार को अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘गणपत: ए हीरो इज बॉर्न से काफी उम्मीदें हैं. दिलचस्प बात ये है कि 2014 में आई हीरोपंती के बाद एक बार फिर टाइगर और कृति सेनन की जोड़ी ‘गणपत’ में नजर आएगी. अब देखने वाली बात ये है कि ‘गणपत’ टाइगर के करियर की नैया को पार लगा पाती है या नहीं.

गणपत एक फ्यूचरिस्टिक एक्शन थ्रिलर है

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ट्रैकर रमेश बाला ने भी गणपत का रिव्यू शेयर करते हुए लिखा, “ गणपत एक फ्यूचरिस्टिक एक्शन थ्रिलर/एंटरटेनर है. ये एक ट्रीट है. टाइगर श्रॉफ के फैंस उनके करियर की मोस्ट एडवांस एक्शन एक्शन फिल्म..उनके स्टाइल स्वैग और एक्शन के लिए इसे देखें!

कई भाषाओं में रिलीज हुई है गणपत 

बता दें कि गणपत  को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने प्रोड्यूस किया है यह फिल्म अब हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में सिनेमाघरों में है.

सोशल मीडिया पर ‘गणपत’ की हो रही जमकर तारीफ

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म ‘गणपत’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देख रहे लोगों ने अब इसका रिव्यू भी माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर शेयर करना शुरू कर दिया है. लोग फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं और इसे सुपरहिट बता रहे हैं.