Fighter के हिट होते ही ऋतिक रोशन ने Krrish 4 पर दिया अपडेट, जानें दर्शक कब दोबारा देख पाएंगे ‘जादू’ को

Krrish 4 ऋतिक रोशन फिल्म फाइटर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहे हैं। एक्टर की ये मूवी काफी पसंद की जा रही है और चंद दिनों में ही फिल्म ने ताबड़तोड़ बिजनेस कर डाला है। फाइटर के बाद फैंस को फिल्म कृष 4 का इंतजार है। यह ऋतिक रोशन की अपकमिंग मूवी होगी जिस पर एक्टर ने बड़ा अपडेट शेयर किया है।

सिद्धार्थ आनंद की डायरेक्टोरियल फिल्म ‘फाइटर’ में पैटी बने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की परफॉर्मेंस इस मूवी में काफी पसंद की जा रही है। इस फिल्म के लिए एक्टर ने कड़ी मेहनत की। एयर पायलट के जीवन को समझने से लेकर अपनी बॉडी लैंग्वेज और फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन तक पर ऋतिक ने जी तोड़ मेहनत की। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो धमाल मचा रही है। अब ऋतिक की ‘कृष 4’ को लेकर भी एक अपडेट सामने आई है।

ऋतिक रोशन ने ‘कृष 4’ को लेकर दिया अपडेट

फाइटर‘ मूवी ने चार दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया। फिल्म चंद दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाब रही। दमदार फाइटिंग सीन के अलावा फैंस को ऋतिक की दीपिका के साथ सिजलिंग जोड़ी भी पसंद आई है। इसके अलावा फिल्म के गानों ने अलग ही समां बांध दिया है। ‘फाइटर’ के हिट होने के बाद ऋतिक ने ‘कृष 4‘ को लेकर बड़ा अपडेट दिया है।

‘ Krrish 4 डिफिकल्ट फिल्म होगी’

‘सुपर 30’ एक्टर ऋतिक ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया कि ‘कृष 4’ पहले से डिफिकल्ट फिल्म होगी। उन्होंने कहा, ”कृष 4 के बारे में बात करना जल्दबाजी होगी। इसका काम चल रहा है। ये बहुत ही डिफिकल्ट फिल्म होगी और आपको इसकी बिजनेस साइड देखने को मिलेगी, इसका इकोनॉमिक्स देखने को मिलेगा। इसी के साथ फिल्म की स्क्रिप्ट पर कितना काम किया गया है, ये भी देखने को मिलेगी। मैं इसके लिए खुश हूं, लेकिन अब भी लंबा इंतजार करना पड़ेगा।

‘फाइटर’ के लिए सोशल मीडिया से बना ली थी दूरी

ऋतिक ने बताया कि उन्होंने फाइटर फिल्म के लिए सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। अपने रोल की तैयारी के लिए एक्टर सबसे पहले खुद की लाइफस्टाइल को डिसिप्लन में लेकर आए। इस मूवी के लिए ऋतिक को तीन ट्रांसफॉर्मेशन से होकर गुजरना था। बॉडी पर काम करने के साथ ही ऋतिक ने अपना शेड्यूल तक बदल दिया था। वह रोज रात 9 बजे तक सो जाते थे। खाने पीने में भी स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करते थे।