‘तेजस’ टीजर: “भारत को छेड़ोंगे तो छोड़ेंगे नहीं” शानदार डायलॉग्स के साथ ‘तेजस’ का धमाकेदार टीजर रिलीज, कंगना के लुक ने जीता फैंस का दिल

हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म चन्द्रमुखी 2 सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म में एक्ट्रेस की शानदार एक्टिंग की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि बॉक्स ऑफिस के चार दिन की कलेक्शन के मुताबिक चन्द्रमुखी 2 ठीक ठाक कमाई करती नजर आ रही है। इसी बीच मेकर्स ने कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म तेजस का टीजर रिलीज कर दिया है। फिल्म का टीजर देखने के बाद कगंना के नए लुक को काफी पंसद किया जा रहा है। फिल्म में कंगना एयरफोर्स पायलट का किरदार निभाते नजर आएंगी। फिल्म के दमदार टीजर ने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है।

क्या है टीजर कंगना

रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज किया। टीजर की शुरुआत कंगना की जबरदस्त एंट्री के साथ होती है। इसके साथ ही बैकग्राउंड में आवाज सुनाई देती है जिसमें वे कहती है- जरुरी नहीं हर बार बातचीत होनी चाहिए। जंग के मैदान में अब जंग होनी चाहिए। हो गए हैं मेरे वतन पर बहुत ही सितम अब तो आकाश से बारिश नहीं आग बरसनी चाहिए। भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं।

फिल्म कब होगी रिलीज

तेजस का शानदार टीजर 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के खास मौके पर रिलीज किया गया वहीं फिल्म के ट्रेलर रिलीज के लिए भी मेकर्स ने एक बेहतरीन दिन चुना गया है। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 8 अक्टूबर को इंडियन एयर फोर्स डे पर रिलीज होगा। फिल्म की रिलीज की बात करें तो 27 अक्टूबर से सिनेमाघरों में धमाल मचाएंगी। फिल्म में कंगना रानौत एक्टर वरुण मित्रा के साथ रोमांस करती हुई दिखाई देंगी। वहीं इस फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ ने किया है

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म

एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्म तेजस के बाद जल्द ही इमरजेंसी में दिखाई देंगी। कंगना के आलावा इस फिल्म में श्रेयस तलपड़े, अनुपम खेर समेत कई कलाकार अहम रोल प्ले करेगें। यह फिल्म इदिंरा गांधी सरकार के दौरान देश में लगाई गई इमरजेंसी पर आधारित है। फिल्म का डायरेक्शन खुद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने किया है।