‘लेके प्रभु का नाम’: फिल्म टाइगर 3 का पहला गाना ‘लेके प्रभु का नाम’ हुआ रिलीज, अरिजीत की आवाज ने गाने को बनाया खास

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। फैंस बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। बीते दिनों फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसने लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया था। वहीं फैंस की एक्साइटमेंट को बरकरार रखने के लिए अब फिल्म का पहला गाना ‘लेके प्रभु का नाम’ रिलीज कर दिया है। ये गाना बेहद ही खास है क्योंकि, इस गाने को सिंगर अरिजीत सिंह ने गाया है। गाने में सलमान के शानदार मूव्स और कैटरीना की अदाओं ने लोगों को दिवाना बना दिया है।

लेके प्रभु का नाम यह गाना

‘एक था टाइगर’ के ‘माशाल्लाह’ और ‘टाइगर जिंदा है’ के ‘स्वैग से स्वागत’ जैसे डांस नंबर्स का एक और एडिशन है। इस गाने को तुर्की में शूट किया गया है। सॉन्ग में सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री के साथ अपने डांस मूव्स दिखाते नजर आ रहे हैं। गाने का म्यूजिक काफी दमदार है। इस गाने को प्रीतम ने कंपोज किया है, जबकि इसके लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।

अरिजीत ने गाया गाना

इस गाने की खास बात ये है कि, इस गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है। 9 साल का झगड़ा खत्म कर पहली बार अरिजीत और सलमान ने इस गाने से कोलैबोरेट किया है। इस बात से फैंस बेहद ही खुश है। वहीं सलमान ने कहा था कि ‘टाइगर 3’ का ‘लेके प्रभु का नाम’ उनके फेवरेट डांस ट्रैक में से एक है और उन्हें उम्मीद है कि लोग इस चार्टबस्टर में उन्हें और कैटरीना कैफ को देखना पसंद करेंगे।9 साल
दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म

टाइगर-3 को इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। सलमान और कैटरीना के अलावा फिल्म में इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। इस फिल्म को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है। यशराज प्रोडक्शन हाउस में बनी इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस सीरीज की पहली दो फिल्में ‘एक था टाइगर’ (2012) और ‘टाइगर जिंदा है’ (2017) सुपरहिट रही थी। मेकर्स को इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें हैं।