ओटीटी पर गर्दा उड़ाने के लिए लिए तैयार Prabhas की ‘सालार’, जानें- कब और कहां होगी रिलीज

Salaar OTT Release Date And OTT Platform प्रभास की फिल्म सालार को रिलीज हुए लगभग एक महीने होने वाले हैं। इस बीच फिल्म के ओटीटी रिलीज का एलान कर दिया गया है। सालार साल 2023 की सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। रिलीज के वक्त सालार का मुकाबला शाह रुख खान की डंकी से था। इस टक्कर में बाजी प्रभास की फिल्म ने मारी।

केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म सालार ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। फिल्म की कहानी और एक्शन ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। इस बीच अब सालार के ओटीटी रिलीज का एलान कर दिया गया है।

सालार साल 2023 की सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। रिलीज के वक्त सालार का मुकाबला शाह रुख खान की डंकी से था। इस टक्कर में बाजी प्रभास की फिल्म ने मारी

किन भाषाओं में होगी स्ट्रीम ?

सालार की रिलीज के लगभग एक महीने बाद फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। हालांकि, हिंदी ऑडियंस को सालार की ओटीटी रिलीज निराश कर सकती है, क्योंकि फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ समेत चार भाषाओं में ओटीटी पर रिलीज हो रही है।

कब और कहां होगी रिलीज ?

सालार के मेकर्स ने 19 जनवरी को फिल्म के ओटीटी रिलीज की जानकारी दी। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। वहीं, तारीख की बात करें तो सालार कल यानी 19 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ के अलावा फिल्म के हिंदी डब रिलीज को लेकर अभी कोई जानकारी साझा नहीं की गई है।