मनोरंजन

Shaitaan Advance Booking Collection: रिलीज से एक दिन पहले शैतान की बल्ले-बल्ले, शानदार ओपनिंग की गारंटी!

Ajay Devgn कई सालों के बाद एक बार फिर से परदे पर हॉरर फिल्म के साथ लौट रहे हैं। उनकी फिल्म Shaitaan की एडवांस बुकिंग को शुरू हुए चार दिन हो चुके हैं। शैतान ने महज चार दिनों के अंदर 50 हजार से ज्यादा की टिकट बिक्री की। अजय देवगन- R Madhavan की फिल्म ने रिलीज से एक दिन पहले ही धमाकेदार कमाई कर ली है।

अजय देवगन (Ajay Devgn) और आर माधवन स्टारर सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म ‘शैतान’ की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। कल यानी कि 8 मार्च 2024 को ये मूवी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। शानदार पोस्टर्स और ट्रेलर के बाद कुछ दिनों पहले ही विकास बहल की आगामी फिल्म ‘शैतान’ की एडवांस बुकिंग इंडिया में शुरू हुई थी।

अजय देवगन और आर माधवन स्टारर इस फिल्म ने चार दिनों के अंदर ही एडवांस बुकिंग में छप्परफाड़ कमाई कर ली हैं। रिलीज से एक दिन पहले शैतान की अब तक कितनी टिकट बिकी, फिल्म को कितने शोज मिले और एडवांस बुकिंग से अब तक सुपरनैचुरल थ्रिलर ने कितनी कमाई की है, यहां पर पढ़ें पूरी डिटेल्स

शैतान ने एडवांस बुकिंग कलेक्शन में किया कितना बिजनेस

‘काल’ और ‘भूत’ जैसी फिल्मों के बाद साल 2024 में एक बार फिर से अजय देवगन (Ajay Devgn) हॉरर शैली के साथ फिल्मी पर्दे पर लौट रहे हैं। हालांकि, उनकी ये फिल्म अन्य मूवीज से बिल्कुल अलग होने वाली है। शैतान का बज भले ही दर्शकों के बीच बहुत ज्यादा ना हो, लेकिन इस फिल्म के पहले दिन के शो की टिकट धड़ाधड़ बिक रही है। शैतान की अब तक टोटल 89 हजार से अधिक टिकट बिक चुकी हैं। ये सिर्फ ऑनलाइन टिकट बुकिंग हैं। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, शैतान ने एडवांस बुकिंग कलेक्शन से अब तक टोटल 2.07 करोड़ का बिजनेस किया है, जो रिलीज से पहले एक काफी अच्छा आंकड़ा है।

शैतान एडवांस बुकिंग कलेक्शन 4 डेज 

भाषा फॉर्मेट ग्रॉस टिकट बिक्री शोज
हिंदी 2D 20563143.16
सभी भाषाओं का कलेक्शन 2.07 करोड़ रुपए 89,039 9,325

‘शैतान’ को टोटल मिले हैं इतने शोज

अजय देवगन और जियो सिनेमा प्रोडक्शन में बनी ‘शैतान’ के बज को देखते हुए इस फिल्म के शोज लगातार बढ़ रहे हैं। कल तक फिल्म को इंडिया में सिर्फ 5 हजार के करीब ही शोज सिनेमाघरों में दिए गए थे, लेकिन अब ये आंकड़ा बढ़कर 9,325 हजार तक पहुंच चुका है। मुंबई और दिल्ली के अलावा इस फिल्म की सबसे ज्यादा टिकट मध्यप्रदेश में बिकी हैं, वहां पर भी फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज है।

शैतान की कहानी की बात करें तो फिल्म में आर माधवन काली शक्तियों के बेताज बादशाह बने हुए हैं और वह मूवी में अजय देवगन की बेटी पर काला जादू करते हुए नजर आएंगे। अपने परिवार को बचाने को आर माधवन (R Madhavan) की शैतानी शक्तियों से बचाने के लिए अजय किस हद तक जाएंगे, इसी कहानी को विस्तार से फिल्म में दर्शाया जाएगा।

Related Articles

Back to top button