आकोदड़ा माताजी मंदिर में सर्व रोग निदान शिविर सम्पन्न,  500 के आंखों की जांच हुई, 60 ऑपरेशन हेतु चयनित

महावीर अग्रवाल

मंदसौर , आकोदड़ा २९ मार्च ;अभी तक;  प्रतिवर्ष अनुसार इस वर्ष भी मेला प्रबंध समिति और ग्राम पंचायत आकोदड़ा के द्वारा सर्वरोग निदान शिविर का आयोजन किया गया।
शिविर का ग्राम पंचायत सरपंच कालूलाल पाटीदार, गौरीशंकर मिस्त्री, गोपाल पाटीदार ने शिविर का शुभारम्भ किया एवं सेवा दे रहे चिकित्सकों के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।
निःशुल्क शिविर में सैकड़ों मरीजों ने लाभ लिया जिसमें लगभग 500 मरीजों की आंखों की जांच की गई जिसमें से 60 मरीजों को निशुल्क लेंस प्रत्यारोपण ऑपरेशन  के लिए चयनित किया गया। पेट, घुटना, हृदय, दमा और दांत संबंधी रोगियों का भी डॉक्टर की टीमों ने उपचार किया गया। लगभग 400 मरीजों को निःशुल्क दवाइयां वितरित की गई।
शिविर में डॉ. आशीष खिमेसरा, डॉ. विक्रांत भावसार विक्रांत हॉस्पिटल मंदसौर, डॉ. कमलेश पमनानी, डा. नेहा मेहरा ,डॉ. निहार मेहरा, सुनील कनेसरिया सहित स्टाफ ने सेवाएं प्रदान की ।
इस अवसर पर समिति के संयोजक संयोजक सुरेश पाटीदार मारसाब ने बताया कि शिविर में प्रदीप जोशी, अशोक पाटीदार, सुनील पाटीदार, विकास सोनावत, सुभाष पाटीदार ,दिनेश पाटीदार ,पुष्कर पाटीदार ने चिकित्सकों का स्वागत किया। उक्त जानकारी अशोक पाटीदार ने दी।