आगामी लोकसभा चुनाव लडूंगी ;उमा भारती

पुष्पेंद्र सिंह
टीकमगढ़ 15 नवम्बर ;अभी तक; बीजेपी की सीनियर नेत्री उमा भारती ने कहा है कि वह आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेगी ! उन्होंने कहा मैंने वर्ष 2019के संसदीय चुनाव लड़ने से मना कर दिया था लेकिन वर्ष 2024के लोकसभा चुनाव जरूर लड़ेंगी ! उमा भारती टीकमगढ़ विधानसभा क्षेत्र के बड़ागांव में कल रात बीजेपी प्रत्याशी राकेश गिरी के प्रचार के लिए आयोजित एक जनसभा को सम्बोधित कर रहीं थीं!
                           उन्होंने  किसी का नाम लिए बिना कहा कि जो पार्टी छोड़कर जो लोग चुनाव लड़ रहे हैं  वे जीतने की स्तिथि में नहीं हैं लेकिन वह सिर्फ बीजेपी को नुकसान पंहुचा रहे हैं यहाँ मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस के बीच है और उनके लड़ने से कांग्रेस को फायदा होगा!
                       उमा भारती ने केंद्र सरकार की तारीफ में कहा कि दस साल के दौरान केंद्र के किसी मंत्री पर भ्र्ष्टाचार के आरोप नहीं लगे!भारती चुनाव प्रचार से दूर हैं पार्टी ने उन्हें राज्य के विधानसभा चुनाव के लिए जारी सूची में स्थान नहीं दिया इसलिए वे प्रचार के लिए नहीं जा रहीं हैं लेकिन टीकमगढ़ उनका गृह जिला हैइसलिए यहाँ के स्थानीय बीजेपी उम्मीदवार राकेश गिरी और जिले की खरगापुर सीट से उनके भतीजे राहुल लोधी चुनाव लड़ रहे हैं इसलिए उनकी उक्त दोनों के लिए प्रचार कर रहीं हैं