आचार्य प्रवर श्री विजयराज जी म.सा.का मंगल प्रवेश

महावीर अग्रवाल
            मंदसौर-२३ मई ;अभी तक;  श्री अखिल भारतवर्षीय साधुमार्गी शांत क्रांति जैन श्रावक संघ के नामक एवं आचार्य श्री नानेश के नवम् पट्टधर प्रज्ञानिधि, समरस शिरोमणि,विश्व वल्लभ आचार्य प्रवर 1008 श्री विजयराज जी म.सा.आदि ठाणा 7 का मंगल प्रवेश मंदसौर की पावन धरा पर दिनांक 26.05.2023 शुक्रवार को प्रातः 8 बजे के लगभग संभावित है !
         आचार्य श्री का वर्ष 2020 का वर्षावास आज भी संघ के सभी श्रावक-श्राविका,महिला संघ ,युवा संघ व बहुमंडल संघ के मन मस्तिष्क पर आज भी अंकित है !
      उक्त जानकारी देते हुए मंदसौर संघ के अध्यक्ष विमल पामेचा महामंत्री शेखर कासमा,भूपेंद्र भंडारी,अनिल डूंगरवाल ने बताया की आचार्य श्री का वर्ष 2021-2022 का चातुर्मास बिजयनगर एवं बीकानेर में संपन्न कर वर्ष 2023 चातुर्मास रतलाम है ! आप श्री का मंदसौर धर्मनगरी से होकर रतलाम की और पधारना हो रहा है !
            आचार्य श्री आज पिपलिया बिराज रहे है पिपलिया से विहार कर बोतलगंज होते हुए मंदसौर नगर में पधारेंगे और मंदसौर के प्रसिद्ध उद्योगपति श्री विनोद गर्ग ( अम्बिका ) की विशेष विनती को ध्यान में रखते हुए आचार्य श्री विजयराज जी म.सा.संत मण्डल श्री विनोद गर्ग के निवास स्थान मेघदूत नगर पुराना आर.टी.ओ.ऑफिस के सामने पधारेंगे ! वहां से प्रातः8:30 बजे के लगभग मेघदूत नगर से कॉलेज रोड होते हुए नवकार भवन शास्त्री कालोनी पर पधारेंगे ! जिसके पश्चात पूज्य गुरुदेव के प्रवचन होगे ! दोपहर 3:30 बजे महामांगलिक होगी तथा सायंकाल प्रतिक्रमण के पश्चात श्रावको के लिए ज्ञान चर्चा रहेगी !
अतः आप सभी से निवेदन है की अधिक से अधिक संख्या में पधार कर जिनशासन की शोभा बढ़ावे !