आलिमा से दुष्कर्म के आरोप में मौलाना व सहयोगी गिरफ्तार, खंडवा में कर्नाटक क्राइम ब्रांच ने दिनभर की थी सर्चिंग

मयंक शर्मा

खंडवा २९ दिसंबर ;अभी तक; खंडवा के एक मौलाना को दुष्कर्म के आरोप में गुस्वार को कर्नाटक क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बैंगलोर थाने में मदरसे की एक आलिमा (टीचर) ने दुष्कर्म की शिकायत की थी। इसी केस में कर्नाटक पुलिस खंडवा आई और दिनभर सर्चिंग की। 7 सदस्यीय टीम को देर शाम सफलता मिली। मौलाना को गिरफ्तार कर थाना मोघट रोड पर पूछताछ की।

जानकारी के मुताबिक टीम खंडवा के अहमदपुर खैगांव रोड़ पर एक फटका फेक्टी के पास सिथत मदरसा पहुंची आध्ेर मौलााना मुफती गुलाम पिता तस्लीम जिलानी अजहरी व उसके सहयोगी शकील पिता शमसुछ्दीप निवास रामनगर को गिररुतार किया।

                                  कनोटक निवासी 24 साल की आलिमा का आरोप है कि  मौलाना मुुी नशे की गोलिया चिालाक उसके साथ  दुष्कर्म करता था। 3 बार गर्भ्रपात करवा  दिया। आरोपी नेपाल का है। 1999 में खंडवा के कहारवाडी स्थित मदरसे में पडने आया था।
उसके खाोटे काम में उसके दोस्त भी साथ देते थे।  1 दिन मौका पाकर आलिमा मदरसे से भाग निकली और उसके कनाटक पहुंचकर पुलिस को रपट दर्ज कराई। शिकयत में बाद कर्नटक पुलिस खंडवा पहुंची थी। दो लोगो को यहां गिरफतार किया है। आरोपी की गिरफतारी  में स्थानीय मोघट थाना पुलिस ने सहभागीता की।
                               मोघट थाना प्रभारी ईसी चैहान ने बताया कि मोालाना गुजरात व दक्षिण भारत में शो करता रहा है। 2020-21 में मोलाना कर्नाटक के हुबली में तहरीर देने गया था तब वहां पीडिता से उसकी मुलाकात हुई थी।सोशल मीडिया पर भी वह काफी चच्रित रहा हे। तब वहां पीडिता से उसकी मुलाकात हुई। उसने पीडिता के परिजन को भरेासा दिया कि वह उसे मदरसे मे ेंआलिमा बना देगा। परिजनो ने मौलाना की  बात में आकर बेटी को उसके साथ भेज दिया। वह ं आये दिन नशे की गोलिया खिलाकर दुष्कर्म करता रहा। यह हरकत 3 साल चलती रही।