एक रोगंटे खड़े कर देने वाली दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन व्यक्ति की मृत्यु , पांच घायल

महावीर अग्रवाल
मन्दसौर २७ मई ;अभी तक;  आज सुबह कोई पोन पांच बजे महाकाल के दर्शन कर ओमनी कार से एक ही परिवार के एक ही गांव के आठ सदस्य लोट रहे थे कि नीमच मन्दसौर जिले के बॉर्डर गांव रूपावास के यहां एक खड़े ट्रेक्टर ट्राली से कार के टकरा जाने से तीन व्यक्तियों की मृत्यु हो गई जबकि 5 घायल हो गए जिन्हें नीमच जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
                                           सूचना मिलते ही घटना स्थल पर मनासा की सडीओपी सुश्री यसस्वी शिंदे और टीआई श्री आर सी डांगी पहुचे । घटना स्थल से लौटने के बाद मनासा थाने के टीआई श्री आर सी डांगी ने बताया कि नीमच जिले के मनासा से कोई 17-18 किमी दूर मन्दसौर जिले के नारायणगढ़ थाने के समीप ग्राम रूपावास के यहां आज सुबह कोई पौने पांच बजे एक ट्रेक्टर ट्राली खड़ी थी जिससे महाकाल के दर्शन कर ओमनी कार जा टकराई । कार में 8 व्यक्ति थे जिनमें से तीन की मृत्यु हो गई व पांच घायल हो गए। घायलों को नीमच के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जनकी घायलों में से एक चालक पप्पू पिता जगदीश 35 निवासी ग्राम देवरी खवासा को उदयपुर रेफर किया गया है।
                                        उन्होंने बताया कि मृतकों के नाम है संदीप पिता बंशीलाल पाटीदार 40, सुशीला बंशीलाल पाटीदार 65 व जयन्ता पति रामकिशन 35 सभी निवासी देवरी खवासा। घायलों के नाम है रतनबाई पति कमला शंकर 40 , मोनिका पुत्री गणेशराम 14 , चंदा पुत्री कमला शंकर 15, नमन पिता यशवंत 33 व पप्पू पिता जगदीश 35 । घायलों को नीमच के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घायलों में एक पप्पू 35 को उदयपुर रेफर किया गया है।