प्रदेश

एनकाउंटर सही हत्या गलत: कमल पटेल

आशुतोष पुरोहित
खरगोन 16 अप्रैल :;अभी तक;  मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने कहा है कि एनकाउंटर सही है लेकिन हत्या गलत है।
आज खरगोन जिला मुख्यालय पर पत्रकारों से चर्चा में अतीक अहमद से जुड़े प्रश्न को लेकर उन्होंने कहा कि एनकाउंटर सही है लेकिन हत्या गलत है। उन्होंने सवाल किया कि जो समाज और मानवता के लिए खतरा है, देश और कानून को नहीं मानते, क्या उन्हें देश में रहने का अधिकार है ?
श्री पटेल ने कहा कि जिन्होंने कल हत्या की उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया है और कानून उन्हें सजा देगा।
मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा घटनाक्रम के सवाल उठाए जाने पर पलटवार करते हुए श्री पटेल ने कहा लगता है कमलनाथ जी की कोई निजी हानि हो गयी और इनका वोट बैंक तकलीफ में आ गया। उन्होंने कहा कि जब कश्मीरी पंडितों को मारकर भगाया जा रहा था तब कांग्रेसियों ने कोई बयान नहीं दिया ,तब इन्हें तकलीफ नहीं होती थी। इस दौरान हम लोग सड़कों पर आते थे और विरोध करते थे।
 उन्होंने आगे कहा  अब जब देशद्रोही हत्यारे गुंडे बदमाश व आतंकवादियों का सफाया हो रहा है तो इन्हें इतनी तकलीफ हो रही है, जिससे यह सिद्ध होता है कि कांग्रेस किसके साथ हैं।
उन्होंने कहा कि हमारे लिए पहले देश है फिर समाज फिर पार्टी और फिर स्वयं । कांग्रेस के लिए सिर्फ कुर्सी सर्वोपरि है । इनके पास नकली गांधी है और उस एक परिवार के लिए इन्होंने देश को बर्बाद कर दिया।

Related Articles

Back to top button