कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी दिलीप सिंह गुर्जर ने मन्दसौर न्यायालय परिसर में किया जन सम्पर्क

महावीर अग्रवाल

मंदसौर एक अप्रैल ;अभी तक;  कांग्रेस के मंदसौर संसदीय क्षेत्र के लोकसभा प्रत्याषी दिलिपसिंह गुर्जर ने सोमवार को अपने चुनावी जनसम्पर्क के दौरान मंदसौर न्यायालय परिसर में अभिभाषकों  जुडी समस्याओं पर चर्चा की एवं समस्याओं के समाधान के लिए हर सम्भव प्रयास का वादा किया।
इस अवसर पर दिलीप सिंह गुर्जर का अभिभाषकों द्वारा अभिभाषक संघ में आत्मीय स्वागत किया गया मौके पर विषेष रूप से मंदसौर विधायक विपिन जैन मौजूद रहे।
अभिभाषकों को संबोधित करते हुए प्रत्याषी श्री गुर्जर ने कहा कि मंदसौर संसदीय क्षेत्र में उद्योंग व्यापार की बेहद कमी है हम प्रयास करेंगे कि यहा उद्योगों को बढावा मिलें और नयें कारखाने लगे जिससे रोजगार के अवसर पैदा हो। मंदसौर की अर्थव्यवस्था मूल रूप से कृषि अर्थात् कृषि उपज मंडी पर निर्भर हैं हमारा प्रयास रहेगा कि यहां पर यहां की अनुकूलता के अनुसार उद्योग व्यापार को बढावा मिलें।
इस अवसर पर मंदसौर विधायक विपिन जैन ने संबोधित करते हुए कहा कि जिस प्रकार विधानसभा चुनावों में आपने मुझे आर्षीवाद दिया उसी प्रकार लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याषी दिलिपसिंह गुर्जर को अपना आर्षीवाद प्रदान करें।
बैठक को जिला अभिभाषक संघ के वर्तमान अध्यक्ष रघुवीरसिंह पंवार एवं जिला अभिभाषक संघ के पूर्व अध्यक्ष प्रकाष रातडिया ने भी संबोधित किया। बैठक का संचालन अभिभाषक डॉ राघवेंद्रसिंह तोमर ने किया व अंत में आभार अभिभाषक केके सिंह भाटी ने माना।
इस अवसर पर अभिभाषक मदनलाल शर्मा, ओमप्रकाश श्रीवास्तव, प्रहलाद राय गुप्ता, कांतिलाल राठौड़, मोहनसिंह चैहान, पंकज जोशी, मुकेश रत्नावत, विश्वनाथ सोनी, अजय सिखवाल, विनोद शर्मा, शिवरमन सिंह पंवार, दिलीप देवड़ा, सुनील शर्मा, चंदनसिंह नामदेव, दिनेश यादव, राजेश कुलश्रेष्ठ, अयूब गौरी, प्रदीप लोढ़ा, आजम खां पठान, शेरसिंह पंवार, अमित कटलाना, अभिमन्युसिंह मंडलोई, कादर मंसूरी सहित बड़ी संख्या में अभिभाषक मौजूद रहे।